comScore

रोहित शर्मा का फैंस को संदेश, कहा- कोरोनावायरस को लेकर अधिक सतर्क रहें

March 17th, 2020 10:47 IST

हाईलाइट

  • कोरोनावायरस को लेकर अधिक सतर्क रहें : रोहित शर्मा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज रोहित शर्मा ने इस समय फैली खतरनाक बीमारी कोरोनावायरस को लेकर चिंता जाहिर की है और देशवासियों से इसे लेकर सतर्क रहने को कहा है। रोहित ने अपने ट्वीटर और फेसबुक पर सोमवार को एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह लोगों से बीमारी को लेकर सतर्क और सावधान रहने की बात कह रहे हैं।

रोहित ने कहा, पिछले कुछ सप्ताह हमारे लिए काफी मुश्किल रहे हैं और पूरा विश्व इस समय ठहर-सा गया है जो काफी बुरा है। हम आम राह पर वापस आएं उसके लिए जरूरी है कि हम सभी एक होकर इस बीमारी से लड़े और यह हम थोड़ा सतर्क और सावधान रहकर, अपने आस-पास की जानकरी रखकर कर सकते हैं। तमाम राज्य की सरकारों ने इस बीमारी से निपटने के लिए लोगों को आपस में दूरी बनाए रखने की सलाह दी है और स्कूल, मॉल, सिनेमा हॉल बंद कर दिए हैं ताकि भीड़ को जमा होने से रोका जाए।

रोहित ने कहा, यह इसलिए क्योंकि हम सभी चाहते हैं कि हमार बच्चे स्कूल जाएं। हम मॉल जाना चाहते हैं, थिएटर में फिल्म देखना चाहते हैं। रोहित ने साथ ही इस बीमारी से लड़ रहे डॉक्टरों की तारीफ भी की है। रोहित ने कहा, मैं सभी डॉक्टरों और पूरे विश्व के मेडिकल स्टाफ के प्रयास की तारीफ करता हूं, जिन्होंने अपनी जान जोखिम में डाल उन लोगों की देखभाल की जो कोरोनावायरस से पीड़ित हैं।

कमेंट करें
f4dz6