सैनी के डेब्यू के बाद बेदी-चौहान पर बरसे गौतम गंभीर

Bedi after Sainis debut, severe on Chauhan
सैनी के डेब्यू के बाद बेदी-चौहान पर बरसे गौतम गंभीर
सैनी के डेब्यू के बाद बेदी-चौहान पर बरसे गौतम गंभीर
हाईलाइट
  • सैनी ने शनिवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए तीन मैचों की सीरीज के पहले मैच में चार ओवर में 17 रन देकर तीन विकेट चटकाए
  • तेज गेंदबाज नवदीप सैनी के पहले अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच में शानदार प्रदर्शन करने के बाद पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के सदस्य बिशन सिंह बेदी और चेतन चौहान पर निशाना साधा

नई दिल्ली, 4 अगस्त (आईएएनएस)। तेज गेंदबाज नवदीप सैनी के पहले अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच में शानदार प्रदर्शन करने के बाद पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के सदस्य बिशन सिंह बेदी और चेतन चौहान पर निशाना साधा। सैनी ने शनिवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए तीन मैचों की सीरीज के पहले मैच में चार ओवर में 17 रन देकर तीन विकेट चटकाए।

कथित तौर पर जब गंभीर दिल्ली की रणजी टीम में सैनी को शामिल करना चाहते थे उस समय बेदी और चौहान उनके फैसले से सहमत नहीं थे। हालांकि, गंभीर अपने फैसले पर टिके रहे और सैनी ने दिल्ली के लिए घरेलू क्रिकेट में दमदार प्रदर्शन किया।

मैच के बाद गंभीर ने ट़्वीट किया, भारत के लिए करियर की शुरुआत करने पर मुबारक हो नवदीप सैनी। गेंदबाजी शुरू करने से पहले ही तुम्हारे नाम दो विकेट-बिशन सिंह बेदी और चेतन चौहान। ऐसे खिलाड़ी को डेब्यू करते देख वे काफी परेशान होंगे। उन्होंने सैनी का क्रिकेटिंग करियर शुरू होने से पहले ही उसका शोक-संदेश लिख दिया था। शर्मनाक! सैनी के गेंदबाजी के दम पर भारत ने एक करीबी मुकाबले में चार विकेट से जीत दर्ज की।

 

Created On :   4 Aug 2019 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story