शादी नहीं तो कम से कम हनीमून तो कश्मीर में मनाते विराट-अनुष्का: बीजेपी नेता

BJP leader says Virat-Anushka should have at least had their honeymoon in India
शादी नहीं तो कम से कम हनीमून तो कश्मीर में मनाते विराट-अनुष्का: बीजेपी नेता
शादी नहीं तो कम से कम हनीमून तो कश्मीर में मनाते विराट-अनुष्का: बीजेपी नेता

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इटली में शादी क्या कर ली, बीजेपी नेताओं ने उनपर हमला करना शुरू कर दिया। हाल ही में बीजेपी विधायक पन्ना लाल शाक्य ने विराट कोहली की "देशभक्ति" पर सवाल उठाए थे और अब बीजेपी के एक और नेता ने विराट-अनुष्का के बाहर हनीमून मनाने पर भी आपत्ति जता दी। दरअसल, जम्मू-कश्मीर में बीजेपी नेता राकिफ वाणी ने कहा है कि "शादी विदेश में की तो कोई मुश्किल नहीं, लेकिन हनीमून तो कश्मीर में मनाते"। बता दें कि विराट और अनुष्का ने इटली में शादी के बाद हनीमून भी यहीं पर एंजॉय किया था।


क्या कहना है राकिफ वाणी का? 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर में बीजेपी नेता राकिफ वाणी ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के विदेश में हनीमून मनाने पर आपत्ति जताई है। बीजेपी नेता का कहना है कि "विराट और अनुष्का, जिन्हें उनके फैंस प्यार से ‘विरूष्का’ कहते हैं, हनीमून के लिए फिनलैंड जा रहे हैं। भारत में कई खूबसूरत जगहें थीं, जिन्हें ये कपल अपने हनीमून के लिए चुन सकता था। क्योंकि हनीमून के लिए कश्मीर, ‘जिसे धरती का स्वर्ग कहते हैं’ सबसे खूबसूरत जगह है। इसलिए उन्हें अपना हनीमून तो यहां मनाना चाहिए था। इससे हमारा पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा।"

बीजेपी विधायक ने उठाए थे विराट की देशभक्ति पर सवाल

सबसे पहले मध्यप्रदेश के गुना से बीजेपी विधायक पन्ना लाल शाक्य ने विराट कोहली की देशभक्ति पर सवाल उठाए थे। बीजेपी विधायक ने विराट-अनुष्का के विदेश में शादी करने पर उठाते हुए कहा था कि "विराट ने भारत में पैसा कमया, लेकिन उन्हें देश में शादी के लिए कोई जगह नहीं मिली। क्या भारत अछूत है?" उन्होंने आगे कहा था कि "भगवान राम, श्रीकृष्ण, विक्रमादित्य और युधिष्ठिर का विवाह इसी भूमि पर हुई। उन्हें भी यहां शादी करनी चाहिए थी। हममें से कोई भी शादी के लिए विदेश नहीं जाता।" पन्ना लाल शाक्य ने आगे कहा था कि "विराट ने यहां से पैसे कमाए और इटली में अरबों में खर्च किए। उनमें देश के लिए कोई सम्मान नहीं है। इससे साबित होता है कि वो देशभक्त नहीं है।"

कांग्रेस ने ली थी चुटकी

 

 

बीजेपी विधायक के इस बयान के सामने आने के बाद कांग्रेस ने चुटकी ली थी। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि अब लोगों को शादी के लिए भी बीजेपी से एप्रूवल लेना होगा। सुरजेवाला ने ट्वीट में लिखा था कि "भारत के सभी यंग लोग ध्यान दें। कृपया शादी का फैसला करने, वेन्यू डिसाइड करने और यहां तक कि फूड मेन्यू तक डिसाइड करने से पहले बीजेपी से एप्रूवल लें। जनहित में जारी।"

गौतम गंभीर ने भी दिया करारा जवाब

वहीं बीजेपी नेताओं की तरफ से इस तरह के बयान सामने आने के बाद क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी करारा जवाब दिया है। गंभीर ने नेताओं को नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें कुछ भी कहने से पहले सोच लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि "किसी को कहां शादी करनी है, ये उनकी मर्जी है। लोगों को अपने काम से काम रखना चाहिए। कुछ वक्त की पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसा कहना बिल्कुल ही गलत है।"

बॉलीवुड ने भी कसा तंज

 

 

इसके अलावा बॉलीवुड की तरफ से बीजेपी नेताओं पर तंज कसे जा रहे हैं। पीकू और विकी डॉनर जैसे फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके शूजीत सरकार ने ट्वीट कर पन्ना लाल शाक्य पर तंज कसा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि "अगली बार विराट कोहली जब बिना देशभक्ति वाला अपना पहला सिक्स पार्क के बाहर मारेंगे तो वो सिक्स उस देशभक्त विधायक के नाम होगा।" शूजीत सरकार के इस ट्वीट को फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यम ने भी रीट्वीट किया है। 

Created On :   21 Dec 2017 7:42 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story