कोच आशान कुमार बोले, सीजन 9 में तमिल थलाइवाज का अभियान युवा खिलाड़ियों के लिए प्रेरणादायी होगा

Coach Ashan Kumar said, Tamil Thalaivas campaign in season 9 will be inspirational for young players
कोच आशान कुमार बोले, सीजन 9 में तमिल थलाइवाज का अभियान युवा खिलाड़ियों के लिए प्रेरणादायी होगा
पीकेएल 9 कोच आशान कुमार बोले, सीजन 9 में तमिल थलाइवाज का अभियान युवा खिलाड़ियों के लिए प्रेरणादायी होगा

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। अजिंक्य पवार के नेतृत्व में तमिल थलाइवाज ने अपने प्रशंसकों के लिए शानदार प्रदर्शन किया। वीवो प्रो कबड्डी लीग के सीजन 9 में पांचवें प्लेऑफ में जगह पक्की कर ली, जब उन्होंने यूपी योद्धा के खिलाफ 43-28 की जीत दर्ज की।

यह तमिल थलाइवाज की 21 मैचों में दसवीं जीत थी, जिसमें 4 टाई और 7 हार थी।

कोच आशान कुमार ने कहा, हम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने से बहुत खुश हैं। हमने सीमित समय अवधि के भीतर अच्छी संख्या में मैच जीते हैं और प्ले ऑफ में जगह बनाई है, जो ऐतिहासिक है। उम्मीद है कि आने वाले सभी युवा खिलाड़ियों के लिए भी यह एक प्रेरणा होगी कि अगर आप उम्मीद नहीं खोते हैं, तो आप निश्चित रूप से सफल होंगे।

इस बीच कप्तान अजिंक्य पवार ने कहा, यह हमारे लिए एक महत्वपूर्ण मैच था और हम कोच के निर्देश के अनुसार ही काम करते रहे। शुरू में खराब फॉर्म से उबरने के बाद, तमिल थलाइवाज बहुत आत्मविश्वास से भरी टीम दिखी। हमें वास्तव में कभी भी डर या घबराहट महसूस नहीं हुई, टीम जानती है कि हमारे पास कोच का समर्थन और उनकी प्रेरणा है।

कोच ने कहा, हम चोटों से प्रभावित हुए हैं और इस पर बहुत अधिक ध्यान दिए बिना, हमने खिलाड़ी को आवश्यकताओं के अनुरूप बदलने की कोशिश की है, भले ही खिलाड़ी अपने तरीके से अलग हों। और एक कोच के रूप में यह मेरी जिम्मेदारी है कि मैं सक्षम हो सकूं।

गुजरात जाइंट्स हाल के सप्ताहों में प्रभावशाली फॉर्म में रहे हैं, जिसमें प्रतीक दहिया ने हर मैच में खूब अंक बनाए हैं। हालांकि, वे शुक्रवार को शक्तिशाली जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ होंगे, जिनके पास रेडर अर्जुन देशवाल हैं, जो बड़े आत्मविश्वास के साथ रेड का नेतृत्व कर रहे हैं। क्या पुनरुत्थान करने वाली गुजरात जायंट्स एक और शक्तिशाली झटका दे सकती है?

दूसरे मैच में, पुनेरी पल्टन यूपी योद्धा के खिलाफ उतरेगी, जिसमें दोनों टीमों ने प्लेऑफ में जगह हासिल की। बहरहाल, फजल अत्राचली के साथ पुनेरी पल्टन पैक का नेतृत्व कर रहे हैं, जो प्रदीप नरवाल और यूपी योद्धा के बड़े पैमाने के साथ गति बनाए रखना चाहेंगे।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Dec 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story