comScore

देशों को मौजूदा परिस्थितियों से समझौता करना होगा : फिंच

May 23rd, 2020 20:30 IST
 देशों को मौजूदा परिस्थितियों से समझौता करना होगा : फिंच

हाईलाइट

  • देशों को मौजूदा परिस्थितियों से समझौता करना होगा : फिंच

सिडनी, 23 मई (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के कप्तान एरॉन फिंच का मानना है कि कोरोनावायरस महामारी के बाद क्रिकेट को फिर से बहाल करने के लिए दुनिया भर के शेयरधारकों को समझौता करना होगा।

कोरोनावायरस महामारी के कारण मार्च से ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्थगित है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के अलावा कई टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट भी स्थगित है।

सिडनी मानिर्ंग हेराल्ड ने फिंच के हवाले से लिखा, सिर्फ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) ही नहीं बल्कि विभिन्न शेयरधारकों, संस्थानों, देशों, खिलाड़ियों और आईसीसी को क्रिकेट वापसी के लिए समझौता करना पड़ेगा।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) अगले सप्ताह भविष्य दौरा कार्यक्रम (एफटीपी) पर चर्चा शुरू करने के लिए दोबारा से बैठक करेगी। अगले कुछ सप्ताह में हमें थोड़ा अंदाजा लग जाएगा कि विभिन्न टूर्नामेंट और देशों के लिए क्या समझौते किए जाएंगे।

कप्तान ने कहा, हर किसी के लिए बेहतर परिणाम हासिल करने के लिए हर कोई एक साथ काम कर रहा है। कुछ परिस्थितियां ऐसी है, जो आस्ट्रेलिया के लिए आदर्श नहीं है और वहां हमें समझौता करना। मुझे लगता है कि यह एक बड़ा प्रयास होगा।

कमेंट करें
BADGV