क्रिस्टियानो रोनाल्डो सउदी अरब के क्लब अल नासर एफसी से 2025 तक के लिए जुड़े

Cristiano Ronaldo joins Saudi Arabian club Al Nasr FC till 2025
क्रिस्टियानो रोनाल्डो सउदी अरब के क्लब अल नासर एफसी से 2025 तक के लिए जुड़े
फुटबॉल क्रिस्टियानो रोनाल्डो सउदी अरब के क्लब अल नासर एफसी से 2025 तक के लिए जुड़े

डिजिटल डेस्क,  रियाध (सऊदी अरब)। पुर्तगाल के फुटबॉल लीजेंड क्रिस्टियानो रोनाल्डो सउदी अरब के क्लब अल नासर एफसी से 2025 तक के लिए जुड़ गए हैं। सऊदी अरब के क्लब ने शनिवार को घोषणा की कि उसने 37 वर्षीय पुर्तगाली सुपरस्टार को आधिकारिक तौर पर अनुबंधित कर लिया है। क्लब ने इस खबर की पुष्टि की है जो हाल में कतर में समाप्त हुए 2022 विश्व कप में सामने आयी थी।

रियाध स्थित क्लब ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कहा,इतिहास बन गया है। यह अनुबंध न केवल हमारे क्लब को ज्यादा ऊंचाइयां हासिल करने के लिए प्रेरित करेगा बल्कि हमारी लीग, हमारे देश और भविष्य की पीढ़ियों को प्रेरित करेगा। क्रिस्टियानो आपका नए घर में स्वागत है।

मीडिया रिपोटरें में कहा गया है कि रोनाल्डो की कीमत पश्चिम एशिया में 20 करोड़ डॉलर से ज्यादा हो सकती है कुछ रिपोटरें में दावा किया गया है कि उन्हें प्रति वर्ष साढ़े सात करोड़ डॉलर मिलेंगे, प्लस सभी इन्सेन्टिव्स और विज्ञापन कमाई और बिक्री का कुछ प्रतिशत।

शिन्हुआ ने कहा कि पुर्तगाली कप्तान पहली बार अपने करियर में बड़ी यूरोपियन लीग छोड़ेंगे। रोनाल्डो ने इस वर्ष नवम्बर में मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ अपना अनुबंध समाप्त कर लिया था। उनका कतर विश्व कप में निराशाजनक प्रदर्शन रहा था जहां वह सिर्फ एक गोल ही कर पाए थे और पुर्तगाल को क्वार्टरफाइनल में मोरक्को से हार का सामना करना पड़ा था।

.

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 Dec 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story