दिल्ली के पास आईपीएल में सबसे अच्छा गेंदबाजी आक्रमण

Delhi has the best bowling attack in IPL
दिल्ली के पास आईपीएल में सबसे अच्छा गेंदबाजी आक्रमण
ब्रायन लारा दिल्ली के पास आईपीएल में सबसे अच्छा गेंदबाजी आक्रमण

डिजिटल डेस्क, दुबई। दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच रविवार को आईपीएल क्वालीफायर 1 से पहले, वेस्टइंडीज के महान ब्रायन लारा ने ऋषभ पंत की अगुवाई वाली टीम के गेंदबाजी आक्रमण की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह सीएसके की टीम को हरा सकता है। हालांकि उन्होंने आगाह किया है कि अधिक अनुभवी महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम के बल्लेबाजी में डेप्थ है, और किसी भी दिन वह सामने वाली टीम पर भारी पर सकते हैं।

लारा ने क्रिकेट डॉट कॉम को बताया, जिन चार टीमों ने सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेला है.. वे चार टीमें प्लेऑफ में शामिल होने के योग्य हैं। मैं दिल्ली कैपिटल्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स की प्रतीक्षा कर रहा हूं। यह रोमांचक होने वाला है। यह है एक महत्वपूर्ण खेल लेकिन टीमें सोच सकती हैं कि अगर वे इस बार चूक गए तो उनके पास एक और मौका होगा लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स टीमें भी बहुत मजबूत हैं।

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ने कहा कि अधिक अनुभवी पक्ष होने के नाते, सीएसके को प्रतियोगिता में थोड़ा फायदा हो सकता है। दिल्ली कैपिटल्स ने इस सीजन में लीग चरण में सीएसके को दो बार हराया है, लेकिन दिल्ली फ्रैंचाइजी का प्लेऑफ में धोनी की अगुवाई वाली टीम के खिलाफ शानदार रिकॉर्ड है। दिल्ली की टीम को चेन्नई ने प्लऑफ में दो बार हरा चुकी है।

लारा ने कहा, यह एक कठिन मैच होने जा रहा है और यह भविष्यवाणी करना बहुत मुश्किल है कि क्या होने वाला है। चेन्नई को अपने पिछले तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है, जबकि दिल्ली भी अपना आखिरी मैच हार गई है। उन्होंने कहा, दिल्ली का गेंदबाजी आक्रमण चेन्नई से बहुत सारे सवाल पूछने वाला है और वे उन्हें काफी परेशान कर सकते हैं। दिल्ली में आईपीएल का सबसे अच्छा गेंदबाजी आक्रमण है लेकिन सीएसके की लंबी बल्लेबाजी है। मैं यह तय नहीं कर सकता कि कौन इसे जीतने वाला है। प्रतिभा के मामले में, दिल्ली के पास कुछ अद्भुत युवा खिलाड़ी हैं लेकिन चेन्नई के पास अनुभव है।

(आईएएनएस)

 

Created On :   10 Oct 2021 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story