comScore

ENG VS IRE: पीठ में चोट के कारण आयरलैंड वनडे सीरीज से बाहर हुए डेनले

August 01st, 2020 08:55 IST
ENG VS IRE: पीठ में चोट के कारण आयरलैंड वनडे सीरीज से बाहर हुए डेनले

हाईलाइट

  • पीठ में चोट के कारण आयरलैंड वनडे सीरीज से बाहर हुए डेनले

डिजिटल डेस्क, साउथैम्पटन। इंग्लैंड के बल्लेबाज जोए डेनले पीठ में चोट के कारण आयरलैंड के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बुधवार को अपनी वेबसाइट पर एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी। डेनले के स्थान पर 14 सदस्यीय टीम में लियाम लिविंगस्टोन को जगह मिली है। लिविंगस्टोन ने इंग्लैंड के लिए दो टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं और अगर वह सीरीज के बाकी बचे दो मैचों में अंतिम-11 में चुने जाते हैं तो वह वनडे पदार्पण करेंगे।

इंग्लैंड ने गुरुवार को खेले गए पहले मैच में आयरलैंड को छह विकेट से हरा तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। इस मैच में डेविड विले ने पांच विकेट लिए थे और सैम बिलिंग्स ने नाबाद 67 रनों की पारी खेल टीम को जीत दिलाई थी। विले ने अपने वनडे करियर में पहली बार पांच विकेट लिए और इसके लिए वह मैन ऑफ द मैच भी चुने गए।

सीरीज का दूसरा मैच एक अगस्त (शनिवार) को साउथैम्पटन के एजेस बाउल में ही खेला जाएगा। कोविड-19 के बीच यह पहली वनडे सीरीज है और इसी सीरीज के साथ आईसीसी विश्व कप सुपर लीग की शुरुआत हुई है। सीरीज के सभी मैच बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे।

कमेंट करें
RL04t
कमेंट पढ़े
Daluram mall August 01st, 2020 07:10 IST

acha hai