comScore

मेसी, रोनाल्डो के बीच चुनना मुश्किल : काफू

June 08th, 2020 12:16 IST
 मेसी, रोनाल्डो के बीच चुनना मुश्किल : काफू

हाईलाइट

  • मेसी, रोनाल्डो के बीच चुनना मुश्किल : काफू

रियो डी जनेरियो, 7 जून, (आईएएनएस)। विश्व कप विजेता ब्राजील की फुटबाल टीम के पूर्व कप्तान काफू ने कहा है कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी के बीच में से किसी एक को चुनना काफी मुश्किल है।

काफू ने फीफा को दिए इंटरव्यू में कहा, हम विश्व फुटबाल की दो ताकतों के बारे में बात कर रहे हैं। यह 15 साल से शीर्ष पर हैं। एक ने छह अवार्ड जीते हैं और एक ने पांच। इन दोनों में चुनना काफी मुश्किल है। वह दोनों शानदार खिलाड़ी हैं।

काफू तीन बार फीफा विश्व कप के फाइनल में खेले हैं जिसमें से 1994 और 2002 में वह खिताब जीतने वाली टीम का हिस्सा थे। यह डिफेंडर ब्राजील के लिए सबसे ज्यादा मैच खेलने वाला खिलाड़ी हैं जो रविवार को 50 साल के हो गए हैं।

उन्होंने कहा, विजेता बनकर काफी खुशी मिली थी काम खत्म करने का जो सुकून होता है वो पता चला था। हम होटल वापस गए और हमने जश्न मनाया। कुछ परिवार वालों के साथ थे बाकी के अपने दोस्तों के साथ। वह शानदार पल था।

काफू से जब फ्रांस के दिग्गज जिनेदिन जिदान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैंने जितने खिलाड़ियों को देखा है उनमें से सर्वश्रेष्ठ- तकनीकी तौर पर शारीरिक तौर पर भी। खेल को लेकर उनका विजन शानदार था। वह शानदार थे।

कमेंट करें
Trb79