जोकोविच ने गारिन को दी मात

Djokovic beats Garin in Astana Open
जोकोविच ने गारिन को दी मात
अस्ताना ओपन जोकोविच ने गारिन को दी मात
हाईलाइट
  • पहले दौर में क्रिस्टियन गारिन को सिर्फ 62 मिनट में 6-1
  • 6-1 से हरा दिया

डिजिटल डेस्क, अस्ताना (कजाकिस्तान)। दुनिया के सातवें नंबर के खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने बुधवार को यहां अस्ताना ओपन के पहले दौर में क्रिस्टियन गारिन को सिर्फ 62 मिनट में 6-1, 6-1 से हरा दिया।

रविवार को एक सेट गंवाए बिना अपना 89वां टूर-स्तरीय खिताब जीतने से दूर जोकोविच ने कजाकिस्तान में टूर्नामेंट की शुरूआत में प्रभावशाली स्तर को बनाए रखा।

सर्बियाई शुरू से ही नियंत्रण में थे, क्योंकि गारिन को दबाव में रखने के लिए अपने ग्राउंडस्ट्रोक के साथ निरंतरता और सटीकता का पता लगाते हुए उन्होंने चिली के खिलाफ अपने एटीपी हेड टू हेड सीरीज की बढ़त को 3-0 से बढ़ाने के लिए आठ ब्रेक पॉइंट्स में से पांच हासिल किए।

जोकोविच ने मैच के बाद कहा, शुरूआत से अंत तक, (यह) एक शानदार प्रदर्शन था। एक नए टूर्नामेंट में खेलना, अलग-अलग परिस्थितियों में, पहला मैच कभी भी आसान नहीं होता है। वास्तव में, जितना अच्छा कर सकता था उतना किया।

यह जीत जोकोविच को एटीपी लाइव रेस टू ट्यूरिन में एक पायदान ऊपर 14वें स्थान पर पहुंचाती है क्योंकि वह 15वीं बार एटीपी फाइनल्स के लिए क्वालीफाई करने का प्रयास कर रहे हैं। इस साल अपनी विंबलडन जीत से, सर्बियाई को सीजन के अंत में मेगा इवेंट के लिए क्वालीफाई करने के लिए केवल शीर्ष 20 में आने की जरूरत है, जहां वह पांच बार चैंपियन रहे हैं।

जोकोविच विश्व के 81वें नंबर के गारिन के खिलाफ विशेष रूप से प्रभावशाली थे क्योंकि उन्होंने ब्लिस्टरिंग ग्राउंडस्ट्रोक और बेहतर सविर्ंग के संयोजन के साथ पहले सेट में प्रवेश किया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Oct 2022 8:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story