इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर वापसी की तैयारी में

England fast bowler Jofra Archer preparing to return
इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर वापसी की तैयारी में
क्रिकेट इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर वापसी की तैयारी में
हाईलाइट
  • आर्चर ने अपनी दाहिनी कोहनी का रिहैबिलिटेशन 2022 की शुरूआत में शुरू किया था

डिजिटल डेस्क,  लंदन । इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर टेस्ट टीम में वापसी की तैयारी में हैं। उन्हें इस महीने एक ट्रैनिंग कैम्प में बुलाया गया है। वह पिछले वर्ष चोटों के कारण क्रिकेट से बाहर रहे थे।  डेली मेल की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि तेज गेंदबाज वापसी के नजदीक हैं और वह जल्द ही अपनी गेंदबाजी शुरू कर सकते हैं। रिपोर्ट में साथ ही कहा गया है कि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) उनकी वापसी को लेकर जल्दबाजी नहीं करेगा।

आर्चर ने अपनी दाहिनी कोहनी का रिहैबिलिटेशन 2022 की शुरूआत में शुरू किया था जिसकी पिछले साल के आखिर में सर्जरी हुई थी। जून में उनकी निर्धारित वापसी से एक दिन पहले वह पीठ में चोट खा बैठे।  रिपोर्ट में कहा गया है कि यदि कोई और चोट इत्यादि नहीं लगती है तो वह साल के अंत तक मैच फिट हो जाएंगे।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि ईसीबी ने उनकी वापसी के लिए कोई तारीख निर्धारित नहीं की है लेकिन आर्चर नवम्बर में पाकिस्तान दौरे से पहले अबु धाबी में एकत्र होने के लिए टीम के साथ यात्रा कर सकते हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Sep 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story