पीसीएल स्थगित करने के कदम को पूर्व क्रिकेटरों ने सराहा

Former cricketers praised the move to postpone PCL
पीसीएल स्थगित करने के कदम को पूर्व क्रिकेटरों ने सराहा
पीसीएल स्थगित करने के कदम को पूर्व क्रिकेटरों ने सराहा
हाईलाइट
  • पीसीएल स्थगित करने के कदम को पूर्व क्रिकेटरों ने सराहा

लाहौर, 17 मार्च (आईएएनएस)। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम को उम्मीद है कि पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के स्थगित किए जाने के बाद चीजें बेहतर होंगी। पीएसएल को मंगलवार को स्थागित कर दिया गया है। इस कदम की कई पूर्व क्रिकेटरों ने तारीफ की है और कहा है कि स्वास्थ सबसे पहले है। अकरम ने ट्वीट किया, मैं उन सभी स्थानीय, विदेशी खिलाड़ियों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो हमारी पसंदीदा पीएसएल में शमिल थे। अब जब हमने उन्हें घर भेज दिया है तो उम्मीद है कि वो सुरक्षित रहें और अल्लाह से दुआ करें कि चीजें बेहतर हो जाएं।

पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा, हम बाकी देशों के साथ खड़े हो रहे हैं और पूरे विश्व के साथ हैं। यह अंतर्राष्ट्रीय आपदा है। हमें इस बात को सुनिश्चित करना चाहिए कि किसी तरह से जानमाल का नुकसान न हो। हमें एक साथ मिलकर लड़ना चाहिए। पीएसएल के माध्यम से हमने संदेश दे दिया है कि पाकिस्तान सुरक्षित है।

शाहिद अफरीदी ने कहा कि पीएसएल का स्थगित होना निराशाजनक है लेकिन खिलाड़ियों का स्वास्थ और सुरक्षा पहले आती है। उन्होंने कहा, पीएसएल का अंत इस तरह से देखना दुखद है, लेकिन सभी का स्वास्थ और सुरक्षा सबसे पहले है। खासकर वो जो अपने घर वापस जा रहे हैं। शायद फैसला कुछ दिन पहले लिया जा सकता था। जहां तक ट्रॉफी की बात है तो अंकतालिका में शीर्ष स्थान पर रहने वाली टीम को ट्रॉफी मिलनी चाहिए।

 

Created On :   17 March 2020 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story