फ्रेंच ओपन : नडाल ने सिनर को दी मात, थीम बाहर

French Open: Nadal beats Sinner, theme out
फ्रेंच ओपन : नडाल ने सिनर को दी मात, थीम बाहर
फ्रेंच ओपन : नडाल ने सिनर को दी मात, थीम बाहर
हाईलाइट
  • फ्रेंच ओपन : नडाल ने सिनर को दी मात
  • थीम बाहर

डिजिटल डेस्क, पेरिस। लाल बजरी के बादशाह स्पेन के राफेल नडाल ने ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट फ्रेंच ओपन के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। नडाल ने इटली के जेनिक सिनर को मात दी। रोलां गैरो में मंगलवार को अपना 100वां मैच खेलने वाले नडाल ने 29 साल के सिनर को सीधे सेटों में 7-6(4), 6-4, 6-1 से मात दे कर जीत हासिल की।

नडाल ने मैच के बाद कहा, वे बेहद प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ी हैं जिनके पास शानदार शॉट्स हैं। शुरुआती दो टेस्ट काफी मुश्किल थे। पहले सेट के बाद मैं काफी भाग्यशाली रहा। मेरे लिए उनकी अच्छी स्थिति में से बाहर निकलना मुश्किल था।

उन्होंने कहा, तीसरे सेट में मैंने सुधार किया। मैं आक्रामक रहता हूं तो ज्यादा अच्छा रहता है। यही एक तरीका है। रोलां गैरो के सेमीफाइनल में आकर मैं काफी खुश हूं। इसमें कोई शक नहीं है कि यह मेरे लिए काफी अहम जगह है, खेलने के लिए सबसे खूबसूरत जगह।

अगले दौर में उनका सामना डिएगो श्वाट्रजमैन से होगा जिन्होंने डोमिनिक थीम को मात दी। डिएगो ने पांच घंटे तक चले मैच में थीम को 7-6 (7-1), 5-7, 6-7 (6-8), 7-6 (7-5), 6-2 से हरा दिया। मैच के बाद थीम ने कहा, आखिर में मेरे पास जो भी था मैंने वो सब कुछ लगा दिया। यह शानदार मैच था। मुझे लगता है कि मेरे करियर में पहला पांच घंटे तक चलने वाला मैच।

 

 

Created On :   7 Oct 2020 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story