comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Ganguly Health update: गांगुली की हालत स्थिर, सब ठीक रहा तो 31 को मिल जाएगी छुट्टी 


हाईलाइट

  • गांगुली की गुरुवार को अस्पताल में दूसरी एंजियोप्लास्टी की गई थी
  • गांगुली के शरीर में दो और स्टेंट लगाए गए थे

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और वर्तमान भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली के सेहत की शनिवार को जांच की गई। अपोलो अस्पताल की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार गांगुली की हालत स्थिर बनी हुई है।

अपोलो ग्लेनेगल्स अस्पताल के एक बयान में कहा गया है कि 28 जनवरी गांगुली की एंजियोप्लास्टी की गई थी और इसके बाद उनकी शनिवार को जांच की गई। वह स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं और उनके सभी महत्वपूर्ण पैरामीटर स्थिर हैं।

ऐसा माना जा रहा है कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो गांगुली को 31 जनवरी को अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। गांगुली की गुरुवार को अस्पताल में दूसरी एंजियोप्लास्टी की गई थी। डॉक्टरों के अनुसार, गांगुली के शरीर में दो और स्टेंट लगाए गए थे ताकि उनकी धमनियों में रक्त के प्रवाह को ठीक किया जा सके।

अपोलो अस्पताल के अधिकारियों द्वारा गुरुवार को जारी एक पूर्व बयान में कहा गया था कि आफताब खान और अश्विन मेहता, देवी शेट्टी, अजीत देसाई, सरोज मंडल और सप्तर्षि बसु की एक टीम ने गांगुली का एंजियोप्लास्टी सफलतापूर्वक किया और दो स्टेंट लगाए।

भारत के पूर्व कप्तान को इस महीने की शुरूआत में अपने निजी जिम में वर्कआउट करने के दौरान ब्लैकआउट का सामना करना पड़ा था और दो जनवरी को कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गांगुली को 7 जनवरी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी, लेकिन उससे पहले उनके एंजियोप्लास्टी और अन्य संबंधित परीक्षण किए गए थे।

कमेंट करें
iUZpo