नासिर हुसैन : मैकुलम को इंग्लैंड की टेस्ट टीम का कोच बनाना अच्छा फैसला

May 14th, 2022

हाईलाइट

  • मैकुलम को इंग्लैंड की टेस्ट टीम का कोच बनाना अच्छा फैसला: नासिर हुसैन

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन को लगता है कि इंग्लैंड के टेस्ट कोच के रूप में ब्रेंडन मैकुलम की नियुक्ति एक बेहतरीन फैसला है। साथ ही हुसैन ने कहा कि मैकुलम और कप्तान बेन स्टोक्स को टेस्ट क्रिकेट में इंग्लैंड को पटरी पर लाने के लिए एक-दूसरे को चुनौती देना चाहिए। गुरुवार को न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान को इंग्लैंड के टेस्ट कोच का काम सौंपा गया। उनका पहला कार्य जून में इंग्लैंड का न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज से होगा, जो वर्तमान विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) विजेता है।

हुसैन ने स्काई स्पोर्ट्स पर कहा, मैकुलम को कोच बनाए जाने का फैसला बहुत अच्छा है। मुझे लगता है कि ज्यादातर लोगों को उम्मीद थी कि शायद ब्रेंडन मैकुलम सफेद गेंद वाली टीम से जुड़ेंगे। हुसैन ने आगे कहा, लेकिन रॉब ने अलग तरह से देखते हुए अच्छा फैसला किया, मुझे लगता है कि स्टोक्स और मैकुलम दोनों एक ही तरह से सोचते हैं और रॉब इसी तरह का विचार रखने वाले सकारात्मक कप्तान और कोच चाहते थे।

मैकुलम के इंग्लैंड के टेस्ट कोच बनाए जाने के बाद, हुसैन यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि टेस्ट टीम पर उनका और कप्तान बेन स्टोक्स का प्रभाव कैसा होगा। हुसैन को अब उम्मीद है कि इंग्लैंड टेस्ट मैच जीतना शुरू कर देगा, क्योंकि डब्ल्यूटीसी के दूसरे चक्र के फाइनल में पहुंचने की रेस तालिका में सबसे नीचे है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.