गोपी, श्रीनू और सुधा सिंह भारतीय चुनौती का करेंगे नेतृत्व

Gopi, Srinu and Sudha Singh will lead the Indian challenge
गोपी, श्रीनू और सुधा सिंह भारतीय चुनौती का करेंगे नेतृत्व
मुंबई मैराथन गोपी, श्रीनू और सुधा सिंह भारतीय चुनौती का करेंगे नेतृत्व
हाईलाइट
  • गोपी
  • श्रीनू और सुधा सिंह भारतीय चुनौती का करेंगे नेतृत्व

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पूर्व एशियाई चैंपियन गोपी टी और 4 बार की विजेता सुधा सिंह टाटा मुंबई मैराथन के 18वें संस्करण में भारतीय चुनौती का नेतृत्व करेंगी, जो रविवार 15 जनवरी को यहां आयोजित होगी। भारतीय एलीट वर्ग का नेतृत्व ओलंपियन गोपी टी करेंगे, जो एक पूर्व चैंपियन और 2017 में एशियाई मैराथन चैंपियनशिप जीतने वाले पहले भारतीय हैं। साथ ही शुरुआत में सबसे आगे चलकर गत चैंपियन श्रीनू बुगाथा, कालिदास हीरावे और राहुल कुमार पाल होंगे।

ओलंपियन और अर्जुन पुरस्कार विजेता सुधा सिंह अपने पांचवें भारतीय एलीट महिला खिताब के लिए दौड़ेंगी और यहां 2019 और 2017 में उपविजेता जिग्मेत डोलमा से चुनौती पेश करेंगी। भारतीय पुरुष और महिला पूर्ण मैराथन विजेताओं में से प्रत्येक को 500,000 रुपये मिलेंगे, साथ ही प्रोत्साहन के रूप में 150,000 रुपये का कोर्स रिकॉर्ड बोनस भी दिया जाएगा। हाफ मैराथन श्रेणी में 2016 के विजेता दीपक कुंभार और गत चैंपियन पारुल चौधरी क्रमश: पुरुष और महिला वर्ग का नेतृत्व करेंगे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Jan 2023 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story