सौरव गांगुली ने कहा, विश्वास करना मुश्किल है कि लता जी अब नहीं हैं

Hard to believe that Lata ji is no more, says Sourav Ganguly
सौरव गांगुली ने कहा, विश्वास करना मुश्किल है कि लता जी अब नहीं हैं
शोक सौरव गांगुली ने कहा, विश्वास करना मुश्किल है कि लता जी अब नहीं हैं
हाईलाइट
  • तमाम बड़ी हस्तियों ने जताया दुख

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कोकिला के निधन पर शोक जताते हुए अपने ट्वीट में लता मंगेशकर की आवाज कभी बूढ़ी और दबी हुई नहीं लगती, इस पर आश्चर्य व्यक्त किया।

गांगुली ने ट्वीट किया, आरआईपी .. भारत रत्न .. सभी भारतीयों के लिए एक बहुत ही दुखद दिन .. जब आप प्रतिभा की बात करते हैं तो वह देश की सबसे महान और दुर्लभतम महिलाओं में से एक थीं .. विश्वास करना मुश्किल है कि 20 साल की महिला अब नहीं है.. उनकी आवाज हर बार ऐसी ही सुनाई देती थी.. ढेर सारा सम्मान और प्यार.. आप जहां भी हों, शांति से रहें।

गायक कैलाश खेर ने पिछले साल जारी हम हिंदुस्तानी वीडियो साझा किया, जिसे लता मंगेशकर ने शीर्षक दिया था और कहा कि उन्हें संगीत देवी के साथ आखिरी बार इसे रिकॉर्ड करते समय काम करने का सौभाग्य मिला। उन्होंने कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि उनके आशीर्वाद की बौछार की गई।

नाइटिंगेल की राष्ट्रीय अपील की पुष्टि करते हुए, मलयालम सिनेमा के सुपरस्टार मोहनलाल ने ट्वीट किया, भारत रत्न श्रीमती लता मंगेशकर के निधन के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ। वह अपने संगीत के माध्यम से जीवित रहें।

संगीत आइकन के निधन पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, ममूटी ने ट्वीट किया, भारत ने हमारी कोकिला खो दी है। सिनेमा और संगीत फिर कभी पहले जैसा नहीं होगा।

अपनी श्रद्धांजलि में, एकता कपूर ने कहा, आपकी आत्मा को शांति मिले, हैसटैग लता मंगेशकर जी। हम आपको याद करेंगे लेकिन आपकी आवाज हमेशा हमारे साथ रहेगी।

तेलुगु स्टार जूनियर एनटीआर ने कहा, लता जी के निधन से गहरा दुख हुआ। वास्तव में राष्ट्र के लिए एक अपूरणीय क्षति। मेलोडी की रानी हमारे दिल और दिमाग में राज करती रहेंगी और गायकों की एक पीढ़ी को प्रेरित करेगी।

(आईएएनएस)

Created On :   6 Feb 2022 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story