हैरी ब्रूक के पास कई तरह के शॉट्स हैं : हरभजन सिंह

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
क्रिकेट हैरी ब्रूक के पास कई तरह के शॉट्स हैं : हरभजन सिंह

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ शानदार शतक जड़ने वाले हैरी ब्रूक की तारीफ करते हुए कहा कि इंग्लैंड के इस बल्लेबाज के पास कई तरह के शॉट्स हैं और वह कमजोर गेंदों को बाउंड्री के लिए हिट करते हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद का मंगलवार शाम को आईपीएल 2023 में अपने शहर में मुंबई इंडियंस से मुकाबला है। सनराइजर्स पिछले कुछ मैचों में अपने अच्छे प्रदर्शन को जारी रखना चाहेंगे।

केकेआर के खिलाफ अपनी शानदार बल्लेबाजी के बाद ब्रूक एक बार फिर सबकी नजर में होंगे। उभरते हुए इंग्लैंड के क्रिकेटर ने पिछले खेलों की निराशा को पीछे छोड़ दिया है और टूनार्मेंट में अपने चौथे मैच में अपना पहला टाटा आईपीएल शतक जमाया।

हरभजन ने स्पिनरों के खिलाफ ब्रूक की कमजोरी को रेखांकित किया लेकिन उनका मानना है कि वह अनुभव के साथ बेहतर होते जाएंगे।

स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट लाइव पर हरभजन सिंह ने कहा, ब्रूक तेज गेंदबाजी को अच्छी तरह से खेलते हैं। तेज गेंदबाजों के खिलाफ उनके पास कई तरह के शॉट्स हैं। हालांकि वह स्पिन के खिलाफ बहुत मजबूत नहीं हैं, लेकिन वह सिंगल और डबल लेकर अपनी कमजोरी छुपाते हैं। जब भी उन्हें मौका मिलता है, वह हिट करते हैं। साथ ही, उन्हें अन्य बल्लेबाजों से भी अच्छा समर्थन मिल रहा है। इससे उन्हें आगे बढ़ने में काफी आत्मविश्वास मिलेगा।

दूसरी ओर, मुंबई इंडियंस ने भी आईपीएल 2023 में बैक-टू-बैक जीत दर्ज की और कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इस गति को आगे बढ़ाना चाहेगी।

भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ का मानना है कि मुंबई इंडियंस ने पिछले दो मैचों में अपने दबदबे वाले प्रदर्शन से दिखा दिया है कि वे पांच बार के चैंपियन क्यों हैं। कैफ ने कहा, उम्मीद है, हम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई इंडियंस की पुरानी लय देखेंगे। एमआई अपने आक्रामक बल्लेबाजी प्रदर्शन के लिए जाना जाता था और पिछले दो गेम इसका प्रमाण है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 April 2023 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story