हसीन जहां बोली- मोहम्मद शमी ने BCCI को बनाया बेवकूफ

Hasin Jahan made another serious charge on Mohammad Shami
हसीन जहां बोली- मोहम्मद शमी ने BCCI को बनाया बेवकूफ
हसीन जहां बोली- मोहम्मद शमी ने BCCI को बनाया बेवकूफ

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद समी की पत्नी हसीन जहां ने शमी पर एक और गंभीर आरोप लगाया है। इस बार उन्होंने कहा है कि शमी ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को अपनी असली उम्र छुपाकर बेवकुफ बनाया है। हसीन जहां ने शमी पर लगाए इस आरोप का ड्राइविंग लाइसेंस के तौर पर एक प्रमाण भी दिया है। हसीन जहां का कहना है कि नकली जन्म प्रमाण पत्र दिखाकर शमी ने राष्ट्रीय और राज्य स्तरीय टीम में जगह बनाई।

आधिकारिक रिकॉर्ड में 1990 है जन्म तारीख
फेसबुक पर पोस्ट किए गए इस ड्राइविंग लाइसेंस में शमी के जन्म का वर्ष 1982 है, जबकि आधिकारिक रिकॉर्ड में शमी के जन्म का साल 1990 दर्ज है। हसीन ने लिखा, "देखो दोस्तो! शमी अहमद की कब की पैदाइश है और मीडिया में बैठकर दुनिया के सामने खुद को 1990 का बताता है। उसने जाली प्रमाणपत्र बनाकर बीसीसीआई-सीएबी को बेवकूफ बनाया और पब्लिक को भी। जरा सोचो कि उस लड़के का क्या दोष था, जो सच में 22 साल का था और शमी की वजह से नहीं खेल पाया।" हालांकि हसीन जहां ने बाद में ये पोस्ट फेसबुक से डिलीट कर दिया।

 



हसीन जहां ने दर्ज कराया था केस 
क्रिकेटर मोहम्मद शमी के खिलाफ उनकी पत्नी हसीन जहां ने 8 मार्च को जाधवपुर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया था। हसीन ने मोहम्मद शमी पर अवैध संबंध और घरेलू हिंसा जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। इतना ही नहीं हसीन ने शमी के खिलाफ पश्चिम बंगाल के अलीपार कोर्ट में भी मुकदमा दर्ज कराया है जिसमें शमी पर भत्ता और इलाज का खर्चा देने की बात कही गई है। हसीन जहां ने फेसबुक पोस्ट में शमी पर मैच फिक्सिंग और कई महिलाओं से रिश्ते रखने के साथ साथ प्रताड़ित करने का भी जिक्र था। इसके बाद BCCI ने शमी को सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट लिस्ट से भी बाहर कर दिया था। हालांकि जांच के बाद सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट लिस्ट में शमी को वापस ले लिया गया था।

Created On :   28 April 2018 3:54 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story