अंतरराष्ट्रीय डेब्यू के बारे में पता चला तो मुझे थोड़ा नर्वस महसूस हुआ

I felt a little nervous when I came to know about the international debut
अंतरराष्ट्रीय डेब्यू के बारे में पता चला तो मुझे थोड़ा नर्वस महसूस हुआ
अवेश खान अंतरराष्ट्रीय डेब्यू के बारे में पता चला तो मुझे थोड़ा नर्वस महसूस हुआ
हाईलाइट
  • 24 साल के खान ने अपने टी20आई डेब्यू में ज्यादा प्रभाव नहीं छोड़ा

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। भारत के तेज गेंदबाज अवेश खान ने स्वीकार किया कि उन्हें यह जानकर थोड़ी घबराहट हुई कि वह रविवार को तीसरे और अंतिम टी20 मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करेंगे। साथ ही, खान ने कहा कि कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के समर्थन के साथ उन्हें इस पल का आनंद लेने में मदद की।

24 साल के खान ने अपने टी20आई डेब्यू में ज्यादा प्रभाव नहीं छोड़ा, उन्होंने अपने चार ओवरों में बिना कोई विकेट लिए 42 रन दिए। लेकिन इससे भारत पर ज्यादा असर नहीं पड़ा और उसने वेस्टइंडीज को 17 रन से हराकर ईडन गार्डन्स पर 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया।

खान ने अय्यर से सोमवार को बीसीसीआई द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, मैच में खेलने के दौरान मुझे थोड़ी घबराहट हुई, जब मुझे पता चला कि मैं खेल रहा हूं और अपनी शुरुआत कर रहा हूं, तो मैं थोड़ा घबरा गया क्योंकि जिस चीज के लिए मैं कड़ी मेहनत कर रहा था वह आखिरकार पूरी होने वाली थी। रोहित भाई (रोहित शर्मा) ने मुझे खेल के दौरान पूरा समर्थन दिया, राहुल सर (द्रविड़) ने मुझसे मेरे डेब्यू गेम का आनंद लेने के लिए कहा। यहां तक कि वेंकटेश अय्यर ने भी मुझे इसका आनंद लेने के लिए कहा। यह दिन फिर नहीं आने वाला है क्योंकि यह एक डेब्यू मैच है और मैंने आज इसका आनंद लिया।

अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू मैच समाप्त होने के बाद अपनी भावना के बारे में बात करते हुए, खान ने कहा, बहुत अच्छा लगा मुझे। हर खिलाड़ी का भारत के लिए खेलने का सपना होता है और यह मेरा सपना सच हो गया। मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं और मैंने पूरे मैच का आनंद लिया। यहां वास्तव में मुझे अच्छा लगा क्योंकि हमने मैच भी जीता। मैं यथासंभव लंबे समय तक भारत के लिए खेलने की कोशिश करूंगा। कोशिश करेंगे इस तरह का प्रदर्शन करें, जिससे टीम को जीत मिलने में मदद मिल सके।

अय्यर, जो अपने मैच फिनिशिंग और कुछ ओवरों की गति से भारत के लिए उपयोगी साबित हुए, वे वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रृंखला में प्रदर्शन से खुश थे। भारत अब 24 फरवरी से लखनऊ में शुरू होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज में श्रीलंका से भिड़ेगा।

 

(आईएएनएस)

Created On :   21 Feb 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story