comScore

IPL: कमिंस ने कहा- मैं वास्तव में केकेआर कोच मैक्कलम की तारीफ करता हूं

September 21st, 2020 09:21 IST
IPL: कमिंस ने कहा- मैं वास्तव में केकेआर कोच मैक्कलम की तारीफ करता हूं

हाईलाइट

  • मैं वास्तव में केकेआर कोच मैक्कलम की तारीफ करता हूं : कमिंस

डिजिटल डेस्क, अबु धाबी। आईपीएल की पूर्व चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा है कि ब्रैंडन मैक्कलम के टीम का मुख्य कोच होने से वह खुश हैं। उन्होंने कहा कि उनकी टीम का लक्ष्य तीसरी बार चैंपियन बनना है। कमिंस इस समय क्वारंटीन में हैं और वह अगले कुछ दिनों में टीम के साथ जुड़ेंगे। केकेआर को आईपीएल-13 में अपना पहला मैच बुधवार को मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना है।

कमिंस ने केकेआर की वेबसाइट से कहा, पहली बात तो यह कि मैं इस चीज को लेकर बेहद उत्साहित हूं कि मुझे उन्हें (मैक्कलम) को गेंदबाजी नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने कहा, वह सर्वश्रेष्ठ और सबसे खतरनाक विस्फोटक बल्लेबाज थे। मैच की पहली बॉल से ही वह आपके सिर के ऊपर से छह रन लगा सकते हैं।

कमिंस ने कहा कि वह मैक्कलम की आक्रामकता के कारण उनकी तारीफ करते हैं। तेज गेंदबाज ने कहा, मैं खुश हूं कि वह मेरी टीम के मुख्य कोच हैं और मुझे उन्हें गेंदबाजी नहीं करनी पड़ेगी। वह उनमें से एक हैं, जिनकी मैं वास्तव में बहुत तारीफ करता हूं। कमिंस ने कहा, चाहे वह न्यूजीलैंड टीम के कप्तान के रूप में उनका कार्यकाल था या आईपीएल मुकाबलों में उनकी बल्लेबाजी। जिस तरह से वह इसे करते हैं, वो मुझे पसंद है।

कमेंट करें
3lOEw