दैनिक भास्कर हिंदी: आईसीए ने बंगाल के चार पूर्व खिलाड़ियों की मदद के लए बढ़ाया हाथ

June 23rd, 2020

हाईलाइट

  • आईसीए ने बंगाल के चार पूर्व खिलाड़ियों की मदद के लए बढ़ाया हाथ

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। इंडियन क्रिकेटर्स एसोसिएशन (आईसीए) ने कोविड-19 महामारी के बीच बंगाल के चार पूर्व खिलाड़ियों की आर्थिक मदद देने का फैसला किया है। आईसीए ने नए बैच में तीन महिला क्रिकेटरों को शामिल किया है जिसमें सुमिता मुखोपाध्याय (80,000 रुपये), इला दास (60,000 रुपये), इति दत्ता (60,000 रुपये) के अलावा एक पूर्व पुरुष खिलाड़ी नंदू चंदावर्कर (80,000) के नाम शामिल हैं।

इला ने आईसीए और बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) का शुक्रिया अदा करते हुए कहा है, मैं इन दोनों का इस मुश्किल समय में मदद देने के लिए शुक्रिया अदा करती हूं। मैं अपनी बीमार मां के साथ रहती हूं। कोचिंग कैम्प इस महामारी के कारण बंद हैं ऐसे में मेरे पास काम नहीं हैं। मैं बयान नहीं कर सकती कि मैं कितनी शुक्रगुजार हूं। उन्होंने कहा, सीएबी अध्यक्ष अभिषेक डालमिया लॉकडाउन के समय से ही मेरे साथ खड़े रहे हैं और अब आईसीए ने अपना समर्थन दिया है। यह क्रिकेट द्वारा अभी तक मुझे दी गई सबस अच्छी चीज है।

आईसीए ने इससे पहले बंगाल के पांच खिलाड़ियों की मदद की थी। आईसीए ने इस मुश्किल समय में पूर्व क्रिकेटरों की मदद करने की मुहीम चलाई है जिसके तहत उन्होंने 78 लाख रुपये इकट्ठे किए हैं जिसके माध्यम से वह पूर्व खिलाड़ियों की मदद कर रहे हैं।