भारतीय क्रिकेटरों का आस्ट्रेलिया में इंतजार कर रहा है भारतीय रेस्टोरेंट

Indian restaurant is waiting for Indian cricketers in Australia
भारतीय क्रिकेटरों का आस्ट्रेलिया में इंतजार कर रहा है भारतीय रेस्टोरेंट
भारतीय क्रिकेटरों का आस्ट्रेलिया में इंतजार कर रहा है भारतीय रेस्टोरेंट
हाईलाइट
  • भारतीय क्रिकेटरों का आस्ट्रेलिया में इंतजार कर रहा है भारतीय रेस्टोरेंट

नई दिल्ली, 14 नवंबर (आईएएनएस)। वो भारतीय रेस्टोरेंट जिसने साल की शुरुआत में भारतीय महिला क्रिकेट टीम को खाना खिलाया था और जो सिडनी ओलम्पिक पार्क में इकलौता भारतीय रेस्टोरेंट होने का दावा करता है, का कहना है कि वह भारतीय टीम के क्वारंटीन पीरियड खत्म होने का इंतजार कर रही है, ताकि कुछ भारतीय खिलाड़ी उनके यहां आएं।

भारतीय टीम के विदेशी दौरे आमतौर पर आरामदायक रहते हैं और खिलाड़ी लंबे विदेशी दौरों पर आसानी से घूम फिर सकते हैं।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने पहले कहा भी था कि घर से बाहर दौरे आरामदायक रहते हैं जहां वे आसानी से घूम सकते हैं, कैफे में बैठ सकते हैं।

इस बार हालांकि आस्ट्रेलिया दौरे पर शुरुआत में स्थिति अलग है क्योंकि टीम इस समय सिडनी ओलम्पिक पार्क में क्वारंटीन में है, जहां सिर्फ उसे ट्रेनिंग करने की ही मंजूरी है। न्यू साउथ वेल्स सरकार ने हालांकि कहा है कि क्वारंटीन खत्म होने के बाद वह खिलाड़ियों को पूरी छूट देगी।

खिलाड़ी हालांकि बाहर से कुछ ऑर्डर कर खाने के मांगा सकते हैं जैसा कि वह संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में आईपीएल के दौरान कर रहे थे।

महाराजा इंडियन क्विजीन ऐसे में पहले विकल्प के तौर पर सामने आता है क्योंकि यह सिडनी ओलम्पिक पार्क के पास ही स्थित है और क्रिकेटरों की मेजबानी करने से भी वाकिफ है।

इस रेस्टोरेंट के स्टाफ के एक सदस्य ने सिडनी से आईएएनएस को बताया कि भारतीय महिला टीम जब इस साल की शुरुआत में टी-20 विश्व कप के लिए यहां आई थी तो उसने भारतीय टीम को खाना खिलाया था।

महिला टीम ने अपने छह मैचों में से दो मैच सिडनी में खेले थे।

स्टाफ के एक सदस्य ने कहा, हम आमतौर पर अपना सामन ले जाते हैं और जहां हमें बुलाया जाता है वहां चले जाते हैं जैसा कि हमने भारतीय महिला टीम के साथ किया था। इस बार हमें अभी तक किसी तरह का प्रस्ताव नहीं मिला है। हालांकि जब तक क्वारंटीन खत्म नहीं होता तब तक हम किसी भी भारतीय क्रिकेटर के यहां आने की उम्मीद नहीं करते हैं। उम्मीद है कि इसके बाद वह लोग यहां आएंगे। लेकिन कोई फूड पार्सल लेने आता है तो हम इस बात से भी हैरान नहीं होंगे।

एकेयू/आरएचए

Created On :   14 Nov 2020 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story