आईपीएल-13 : राहुल-मयंक ने की पहले विकेट के लिए तीसरी सबसे बड़ी साझेदारी

IPL-13: Rahul-Mayank made third largest partnership for first wicket
आईपीएल-13 : राहुल-मयंक ने की पहले विकेट के लिए तीसरी सबसे बड़ी साझेदारी
आईपीएल-13 : राहुल-मयंक ने की पहले विकेट के लिए तीसरी सबसे बड़ी साझेदारी
हाईलाइट
  • आईपीएल-13 : राहुल-मयंक ने की पहले विकेट के लिए तीसरी सबसे बड़ी साझेदारी

शारजाह, 27 सितंबर (आईएएनएस)। लोकेश राहुल और मयंक अग्रवाल ने रविवार को आईपीएल में पहले विकेट के लिए तीसरी सबसे बड़ी साझेदारी को अंजाम दिया है। किंग्स इलेवन पंजाब की जोड़ी ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ यह साझेदारी की।

सनराइजर्स हैदराबाद के डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो के नाम आईपीएल में पहले विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी का रिकार्ड है जो उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ 31 मार्च 2019 को बनाया था। इन दोनों ने बेंगलोर के खिलाफ 185 रनों की साझेदारी की। मयंक और राहुल की जोड़ी तीन रनों से इस रिकार्ड को अपने नाम करने से चूक गई।

मयंक और राहुल ने हालांकि एडम गिलक्रिस्ट और पॉल वलथाटी के बीच 2011 में पंजाब के लिए पहले विकेट के लिए की गई 132 रनों की साझेदारी के रिकार्ड को भी तोड़ दिया। अब इन दोनों के नाम पंजाब के लिए पहले विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी का रिकार्ड हो गया है।

मयंक को टॉम कुरैन ने संजू सैमसम के हाथों कैच करा इस साझेदारी को तोड़ा। मयंक ने 50 गेंदों पर 10 चौके और सात छक्कों की मदद से 106 रन बनाए। यह मयंक का आईपीएल में सर्वोच्च स्कोर है।

राहुल 194 के कुल योग पर 54 गेंदों पर 69 रन बनाकर आउट हुए। राहुल ने सात चौके और एक छक्का लगाया। यह इस सीजन का उनका दूसरा अर्धशतक है। इससे पहले राहुल ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ शानदार नाबाद शतक लगाया था।

एकेयू/जेएनएस

Created On :   27 Sep 2020 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story