दैनिक भास्कर हिंदी: IPL 2018: पंजाब की जीत पर प्रीति जिंटा ने बांटे गिफ्ट, Video देखें

September 25th, 2018

डिजिटल डेस्क, इंदौर। बॉलीवुड एक्ट्रेस और आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब की को-ऑनर प्रीति जिंटा हर मैच में अपनी टीम का हौसला बढ़ाते हुए नजर आती हैं। स्टेडियम में मौजूद प्रीति का रिएक्शन अक्सर कैमरे पर दिखाया जाता है और प्रीति हर परिस्थिति में अपनी टीम के साथ खड़ी दिखती हैं। प्रीति जिंटा अपनी टीम को लेकर किस कदर जुनूनी हैं इसका अंदेशा इस बात से लगाया जा सकता है कि वो चोरी छिपे अपनी टीम की जीत की दुआ मांगने के लिए मंदिर जाती हैं, स्टेडियम में फैंस को तोहफे बांटती हैं ताकि वो उनकी टीम को सपोर्ट करें। 

'सेल्स गर्ल' बनीं प्रीति जिंटा, Watch Video

 इंदौर में राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के मैच के दौरान प्रीति जिंटा स्टेडियम में मौजूद लोगों को गिफ्ट बांटती नजर आईं। प्रीति भाग-भागकर स्टेडियम के अलग-अलग स्टेंडों में पहुंची और अपने मार्केंटिंग स्किल्स का मुजायरा देते हुए फैंस को टी-शर्ट्स और पानी की बॉट्ल्स बांटी। गिफ्ट के बदले प्रीति ने फैंस से अपनी टीम किंग्स इलेवन पंजाब की कामयाबी के लिए सपोर्ट और दुआएं मांगी । सेल्स गर्ल बनी प्रीति का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

पहले भी बांट चुकी हैं गिफ्ट

ये पहली बार नहीं है जब प्रीति जिंटा ने स्टेडियम में टी शर्ट्स बांटी हों इससे पहले ही भी वो मोहाली के मैदान पर मैच के दौरान फैंस को किंग्स इलेवन पंजाब की टी-शर्ट्स बांचती नजर आ चुकी हैं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। 

टीम के लिए मांगी दुआ

प्रीति जिंटा अपनी टीम को लेकर किस कदर जुनूनी हैं इसका अंदेशा इस बात से लगाया जा सकता है कि इंदौर में हुए पंजाब के दूसरे मुकाबले से पहले प्रीति जिंटा चोरी छिपे मुंह ढंककर इंदौर के खजराना गणेश मंदिर पहुंची थीं और टीम की जीत की प्रार्थना की थी। मैच में पंजाब ने राजस्थान पर 6 विकेट दर्ज की है जिससे लगता है कि बप्पा ने प्रीति की प्रार्थना स्वीकार कर ली।