एशिया कप के लिए टीम में जगह न मिलने पर छलका ईशान किशन का दर्द, कुछ इस अंदाज में बयां किया अपना गम

Ishaan Kishans pain spilled over not getting a place in the team for the Asia Cup, expressed his grief in some way
एशिया कप के लिए टीम में जगह न मिलने पर छलका ईशान किशन का दर्द, कुछ इस अंदाज में बयां किया अपना गम
क्रिकेट एशिया कप के लिए टीम में जगह न मिलने पर छलका ईशान किशन का दर्द, कुछ इस अंदाज में बयां किया अपना गम
हाईलाइट
  • ईशान ने इस साल भारत के लिए 14 टी-20 मुकाबले खेले इन मुकाबलों में उन्होंने 430 रन बनाए हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। 27 अगस्त से यूएई में आयोजित होने वाले एशिया कप के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान सोमवार शाम को बीसीसीआई ने कर दिया है। एशिया कप के लिए चुनी गई टीम में दीपक हुड्डा और अर्शदीप सिंह जैसे युवा खिलाड़ियों को शामिल किया गया है, वहीं मोहम्मद शमी और ईशान किशन जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को टीम में मौका नही दिया गया है। टीम में जगह न बना पाने की वजह से विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन निराश हैं। उन्होंने अपनी निराशा, अपना दर्द सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए व्यक्त किया है। 

रैपर "बेला" के गाने से बयां किया दर्द 

अब युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने टीम से बाहर होने पर अपने ही अंदाज में अपना दर्द बयां किया है। ईशान किशन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रैपर "बेला" के गाने की कुछ पंक्तियों को शेयर करते हुए लिखा कि, "अब ऐसा बनना नहीं भले घायल हो जाना, तुझे मूर्ख समझे कोई, तो तू फायर हो जाना। Bella पीछे रहना, मगर सब संभाल इन सब आगे वालों की तरह ना गायब हो जाना।"

क्यों हुए टीम से बाहर 

एशिया कप की टीम से ईशान को बाहर किए जाने पर सभी को काफी हैरानी हुई, लेकिन ईशान का हालिया फार्म उनके टीम से बाहर जाने का एक बड़ा कारण हो सकता है। पहले इंग्लैंड और फिर वेस्ट इंडीज के खिलाफ खेले गए 8 टी-20 मुकाबलों में से केवल दो ही मुकाबलें में ईशान को मौका दिया गया जिसमें वो केवल 19 रन ही बना सके। 

साल 2022 में रहा है शानदार प्रदर्शन 

ईशान किशन का हालिया प्रदर्शन भले ही कुछ खास  नही रहा हो, लेकिन इस साल भारत के लिए टी-20 इंटरनेशनल में रन बनाने के मामले में ईशान दूसरे नंबर पर हैं। ईशान ने इस साल भारत के लिए 14 टी-20 मुकाबले खेले इन मुकाबलों में उन्होंने 430 रन बनाए। बता दें कि इस साल भारत के लिए टी-20 मैचों में सबसे ज्यादा रन श्रेयस अय्यर ने बनाए हैं उन्होंने इस साल अब तक 449 रन बनाए हैं। 

एशिया कप के पहले ही मैच में पाकिस्तान से भिड़ेगा भारत

रोहित शर्मा की कप्तानी में एशिया कप खेलने जाने वाली भारतीय टीम के सामने अपने पहले मुकाबलें में 28 अगस्त को चिर-प्रतिद्वदी पाकिस्तान टीम की चुनौती रहने वाली है। पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबलें में भारतीय टीम को चोट के बाद वापसी करने वाले केएल राहुल और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली सभी की नजरें रहने वाली है। 

एशिया कप के लिए भारतीय टीम 

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, आर. अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान । 
 

Created On :   10 Aug 2022 6:46 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story