नासिर हुसैन : जैक क्रॉली को अगले दो टेस्ट मैच में करनी होगी अच्छी बल्लेबाजी

June 23rd, 2022

हाईलाइट

  • जैक क्रॉली को अगले दो टेस्ट मैच में करनी होगी अच्छी बल्लेबाजी : नासिर हुसैन

डिजिटल डेस्क, लीड्स। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन को लगता है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में खराब फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज जैक क्रॉली को अब अगले दो मैचों में बल्लेबाजी कर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिखाना होगा। पिछले साल खराब फार्म के बाद क्रॉली ने सिडनी में चौथे एशेज टेस्ट में 77 रनों के साथ इंग्लैंड की टेस्ट टीम में वापसी की।

गुरुवार से शुरू होने वाले हेडिंग्ले में न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड के तीसरे टेस्ट से पहले, क्रॉली मेजबान टीम के लिए एकमात्र बल्लेबाज के रूप में खेल में उतरे। उन्होंने मैच में अब तक 43, 9, 4, 0 का स्कोर दर्ज किया। सीरीज समाप्त होने के बाद इंग्लैंड टीम एजबेस्टन में भारत के खिलाफ पुन:निर्धारित पांचवां टेस्ट खेलेगी और उसके बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू सीरीज खेलेगी।

ट्रेंट ब्रिज टेस्ट के नायक जॉनी बेयरस्टो का हवाला देते हुए हुसैन ने डेली मेल के लिए अपने कॉलम में लिखा, इस सीजन में क्रॉली ने अपने क्रिकेट में क्या और कैसे बदलाव किए हैं। हम जानते हैं कि क्रॉली क्या क्रिकेट में आगे क्या कर सकते हैं और हमने लॉर्डस में पहले टेस्ट की पहली पारी में देखा कि उसने अपनी तकनीक में कुछ बदलाव किए हैं और जो रूट की तरह बल्ले से अपना दमखम दिखाएंगे।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.