केकेआर ने लिटन दास की जगह जॉनसन चार्ल्स को टीम में रखा

KKR replaces Liton Das with Johnson Charles
केकेआर ने लिटन दास की जगह जॉनसन चार्ल्स को टीम में रखा
क्रिकेट केकेआर ने लिटन दास की जगह जॉनसन चार्ल्स को टीम में रखा
हाईलाइट
  • केकेआर ने दास को 50 लाख रुपये में खरीदा था

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने गुरुवार को आईपीएल के इस सीजन के बाकी मैचों के लिए लिटन दास की जगह जॉनसन चार्ल्स को टीम में रखा है। विकेटकीपर-बल्लेबाज चार्ल्स ने 41 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व किया है, जिसमें 971 रन बनाए हैं और वेस्टइंडीज की 2012 और 2016 की आईसीसी विश्व ट्वेंटी20 विजेता टीम का हिस्सा थे।

इसके अलावा उन्होंने 224 टी20 मैच खेले हैं और उनके नाम पर 5600 से अधिक रन हैं। वह 50 लाख रुपये में केकेआर से जुड़े। बांग्लादेश के विकेटकीपर-बल्लेबाज लिटन दास किसी पारिवारिक मेडिकल इमरजेंसी के चलते घर वापस लौट गए हैं।

केकेआर ने एक बयान में कहा, लिट्टन दास को एक जरूरी पारिवारिक चिकित्सा आपात स्थिति के कारण बांग्लादेश लौटना पड़ा। हमारी शुभकामनाएं उनके परिवार के साथ हैं। पिछले साल नीलामी में केकेआर ने दास को 50 लाख रुपये में खरीदा था। दास ने 20 अप्रैल को अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में चार गेंदों पर चार रन बनाए। इसके बाद वो दो स्टंपिंग करने से भी चूक गए।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 May 2023 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story