जिम्बाब्वे वनडे के लिए केएल राहुल ने शुरू की ट्रेनिंग

KL Rahul starts training for Zimbabwe ODI
जिम्बाब्वे वनडे के लिए केएल राहुल ने शुरू की ट्रेनिंग
क्रिकेट जिम्बाब्वे वनडे के लिए केएल राहुल ने शुरू की ट्रेनिंग
हाईलाइट
  • भारत का जिम्बाब्वे दौरा गुरुवार से शुरू होकर 22 अगस्त तक चलेगा

डिजिटल डेस्क,  हरारे। जिम्बाब्वे वनडे मैचों के लिए भारत के कप्तान केएल राहुल ने गुरुवार से शुरू होने वाली आगामी श्रृंखला की तैयारी शुरू कर दी है। भारत और जिम्बाब्वे के बीच पहला वनडे गुरुवार को हरारे में खेला जाएगा। लंबे समय से चोट से वापसी कर रहे राहुल ने बुधवार को कू ऐप पर तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उन्हें शुरूआती मैच से पहले अभ्यास करते हुए देखा गया। एक अन्य तस्वीर में, टीम इंडिया को कोच के साथ एक बातचीत करते हुए देखा जा सकता है, क्योंकि मेहमान टीम का जिम्बाब्वे से सामना होगा। नौ साल बाद जिम्बाब्वे लौट रहे भारत के उपकप्तान शिखर धवन चाहते हैं कि टीम जिम्बाब्वे को हल्के में न ले।

धवन ने कहा, मुझे यकीन है कि जिम्बाब्वे अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं। यह हमारे लिए अच्छा है, क्योंकि हम एक कड़ा मुकाबला चाहते हैं। हम कुछ भी हल्के में नहीं ले सकते हैं। हम यहां एक अच्छी टीम के खिलाफ प्रदर्शन करने के लिए हैं। इस बीच, अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए वाशिंगटन सुंदर की जगह शाहबाज अहमद को टीम में शामिल किया है। वाशिंगटन सुंदर इंग्लैंड में काउंटी मैच खेलने के दौरान चोटिल हो गए थे। इस कारण वह जिम्बाब्वे दौरे से बाहर हो गए हैं।

भारत का जिम्बाब्वे दौरा गुरुवार से शुरू होकर 22 अगस्त तक चलेगा। इसमें तीन वनडे मैच होंगे। 3 वनडे मैचों के लिए भारतीय टीम: केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन (उपकप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, आवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर और शाहबाज अहमद।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Aug 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story