बुरे वक्त में हौसला बढ़ाने वाले बाबर आजम को कोहली ने दिया जवाब, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात 

Kohli gave a reply to Babar Azam, who encouraged him in bad times, said this big thing by tweeting
बुरे वक्त में हौसला बढ़ाने वाले बाबर आजम को कोहली ने दिया जवाब, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात 
कोहली के समर्थन में उतरे पाकिस्तानी दिग्गज बुरे वक्त में हौसला बढ़ाने वाले बाबर आजम को कोहली ने दिया जवाब, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अपने खराब फॉर्म को लेकर पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली लगातार आलोचनाएं झेल रहे हैं। क्रिकेट जगत के कई दिग्गजों ने तो उन्हें टीम से बाहर करने तक की बात कह डाली है। इंग्लैंड में खेली जा रही 3 वनडे मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में विराट मात्र 16 रन बनाकर आउट हो गए थे। इस मैच में भी कोहली का कोहली का बल्ला खामोश रहा। जिसके बाद क्रिकेट फैंस से लेकर एक्सपर्ट तक उनकी आलोचना करने पर उतारु हो गए। 

इस दौरान सोशल मीडिया पर कोहली को समर्थन देने वाला एक ऐसा ट्वीट सामने आया, जिसकी किसी को उम्मीद न थी। यह टवीट था पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का। आजम ने विराट कोहली को उनके खराब समय में हौसला देते हुए अपने ट्वीट में लिखा, "ये वक्त भी बीत जाएगा। आप मजबूती से जमे रहें। विराट कोहली"

पाकिस्तान के कप्तान का इस ट्वीट की प्रशंसा पाकिस्तान के अलावा भारत में भी हुई। भारतीय फैंस के बीच इस पाकिस्तानी दिग्गज बल्लेबाज ने खूब प्रशंसा बटोरी। अब बाबर के इस ट्वीट पर पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली का भी जवाब आया है। 

कोहली ने ट्वीट कर दिया जवाब 

कोहली ने बाबर के द्वारा की गई हौसलाअफजाई के लिए उनको धन्यवाद दिया है, साथ ही उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं। कोहली ने पाकिस्तानी कप्तान के ट्वीट पोस्ट पर जवाब देते हुए लिखा, "धन्यवाद। चमकते रहो और बढ़ते रहो। आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं।"


पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज भी उतरा समर्थन में 

अपनी खराब फॉर्म को लेकर आलोचनाएं झेल रहे विराट कोहली को भारत से ही नहीं बल्कि पड़ौसी देश पाकिस्तान से भी समर्थन मिल रहा है। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम, पूर्व दिग्गज बल्लेबाज मौहम्मद यूसूफ और राशिद लतीफ के बाद दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में शुमार रहे शोएब अख्तर भी कोहली के समर्थन में उतर आए हैं। शोएब ने कहा कि, कोहली जल्द ही अपनी फॉर्म वापस पा लेंगे। 

70 शतक बनाना कैंडी क्रश नहीं

शोएब ने अपने यूट्यूब चैनल पर कोहली के बारे में बात करते हुए कहा, एक पाकिस्तानी होने के नाते में कोहली का सपोर्ट कर रहा हूं क्योंकि 70 शतक बनाना कोई कैंडी क्रश नहीं हैं। महान खिलाड़ी ही ये कारनामा कर सकता है। विराट कोहली जब इस दौर से बाहर आएंगे तो वह अलग विराट कोहली होंगे। शोएब ने कहा कि, कुछ चींजे हैं जिन पर विराट को काम करने की जरुरत है। 


आलोचना ही आपको मजबूत बनाएगी

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने कोहली का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि, अब आपको कप्तान के तौर पर अपने कार्यकाल को भूलने की आवाश्यकता है। इससे आगे निकलकर अब केवल खुद पर ध्यान देने की जरुरत है। आपके रन न बना पाना और लोगों द्वारा आपकी आलोचना करना आपको सिर्फ और सिर्फ मजबूत बनाएगा। इसके अलावा शोएब ने कोहली को सोशल मीडिया से दूरी बनाने की भी सलाह दी। 
 

Created On :   16 July 2022 2:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story