AUS VS IND: कोहली, राहुल ने माना गेंदबाजों में निरंतरता नहीं थी

Kohli, Rahul admitted there was no consistency among bowlers
AUS VS IND: कोहली, राहुल ने माना गेंदबाजों में निरंतरता नहीं थी
AUS VS IND: कोहली, राहुल ने माना गेंदबाजों में निरंतरता नहीं थी
हाईलाइट
  • कोहली
  • राहुल ने माना गेंदबाजों में निरंतरता नहीं थी

डिजिटल डेस्क, सिडनी। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उप-कप्तान लोकेश राहुल ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में मिली हार के लिए गेंदबाजों को जिम्मेदार ठहराया है। पहले मैच में आस्ट्रेलिया ने शुक्रवार को 374 रन बनाए और रविवार को खेले गए दूसरे वनडे मैच में 389 रन बनाए। भारत को पहले वनडे में 66 और दूसरे वनडे में 51 रनों से हार मिली।

मैच के बाद कोहली ने कहा, मुझे लगता है कि हम गेंद से ज्यादा प्रभावी नहीं थे। हमने लगातार अच्छे क्षेत्रों में गेंदबाजी नहीं की। उनका बल्लेबाजी क्रम मजबूत है और वह जानते हैं कि एंगल क्या है। उनका टोटल काफी ज्यादा था। आप देखेंगे तो हम 340 (338) रन तक पहुंचे फिर भी 51 रनों से पीछे रह गए।

जब राहुल से पूछा गया कि क्या गेंदबाजों ने संघर्ष किया? तो उन्होंने कहा, संघर्ष सही शब्द नहीं होगा, लेकिन हां, हमने स्थिति से जल्दी तालमेल नहीं बैठाया। जैसा मैंने कहा, यह हमारे गेंदबाजों के लिए सीखने वाली बात है कि वह कितनी जल्दी तालमेल बैठाते हैं और विकेट लेते हैं और एक गेंदबाजी ईकाई के तौर पर सीखते हैं।

राहुल ने माना कि टीम पावर-प्ले में विकेट लेने के लिए संघर्ष करती दिखी। उन्होंने कहा, सीमित ओवरों की क्रिकेट में यह काफी अहम होता है। जब हम गेंदबाजी कर रहे हों, हमें लगातार अंतराल पर विकेट लेने चाहिए। अगर आप दोनों पारियों में हमारी बल्लेबाजी देखेंगे तो पता चलेगा कि हमने 30-40 रन के बाद विकेट गंवाया है। उनके लिए यह 50-60 रहा। यहां अंतर रह गया। हमें विकेट लेने का मंत्र ढूंढ़ना होगा।

 

Created On :   29 Nov 2020 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story