मयंक अग्रवाल को पीबीकेएस रिलीज करने पर मांजरेकर बोले, जब सीजन खराब रहा हो तो प्राइस टैग मदद नहीं करता

Manjrekar on Mayank Agarwal releasing PBKS, says price tag doesnt help when season is bad
मयंक अग्रवाल को पीबीकेएस रिलीज करने पर मांजरेकर बोले, जब सीजन खराब रहा हो तो प्राइस टैग मदद नहीं करता
आईपीएल 2023 मयंक अग्रवाल को पीबीकेएस रिलीज करने पर मांजरेकर बोले, जब सीजन खराब रहा हो तो प्राइस टैग मदद नहीं करता
हाईलाइट
  • अग्रवाल ने 13 मैचों में 16.33 की औसत से सिर्फ 196 रन बनाए

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर का मानना है कि पंजाब किंग्स द्वारा अपने आईपीएल 2022 के कप्तान मयंक अग्रवाल को मंगलवार को रिलीज करने का एक मुख्य कारण यह था कि वह खराब सीजन के बाद प्राइस टैग को सही ठहराने में असमर्थ रहे।

अग्रवाल को आईपीएल 2022 के लिए टीम के कप्तान के रूप में नामित किया गया था और फ्रेंचाइजी ने उन्हें 12 करोड़ रुपये में बरकरार रखा था। अग्रवाल, 2018 में पंजाब टीम में शामिल हुए और केएल राहुल के साथ एक मजबूत ओपनिंग जोड़ी बनाई, जो 2021 तक टीम के कप्तान थे।

लेकिन नेतृत्व में पदोन्नति के कारण आईपीएल 2022 में दाएं हाथ के बल्लेबाज रन बनाने में नाकाम रहे। अग्रवाल ने 13 मैचों में 16.33 की औसत से सिर्फ 196 रन बनाए। नेतृत्व के मोर्चे पर, उन्होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया क्योंकि पंजाब ने दस-टीम अंक तालिका में छठे स्थान पर सीजन का अंत किया।

इसके अलावा, इस महीने की शुरूआत में, पंजाब ने घोषणा की थी कि सीनियर बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन आईपीएल 2023 में अग्रवाल की जगह कप्तानी करेंगे। जब आपका सीजन खराब हो तो कुछ भी काम नहीं आता।

मांजरेकर ने स्टार स्पोर्ट्स पर आईपीएल-स्पेशल रिटेंशन शो में कहा, उस खिलाड़ी को रिलीज करने का प्रलोभन है और उस पैसे का उपयोग फिर से खरीदने के लिए किया जा सकता है या आप जानते हैं, एक और विकल्प देखें।

मांजरेकर ने आगे महसूस किया कि अग्रवाल का इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो के लिए अपनी शुरूआती स्थिति का त्याग करना एक बल्लेबाज के रूप में उनके लिए एक खराब निर्णय था, जिसमें उन्होंने आईपीएल 2022 के बाद के चरण में मध्य क्रम में बेहतर बल्लेबाजी नहीं की थी।

उन्होंने कहा, केएल राहुल के साथ शीर्ष क्रम में मैंने कई सीजन उनके साथ बल्लेबाजी की। उन्होंने वास्तव में शीर्ष स्थान पर केएल राहुल को बाहर कर दिया, कप्तान बने और आदर्श रूप से आप खुद को साबित करने के लिए एक और साल चाहते थे।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Nov 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story