comScore

मातसुयामा और इम अगस्ता मास्टर्स खिताब जीतने की रेस में

November 14th, 2020 18:30 IST
 मातसुयामा और इम अगस्ता मास्टर्स खिताब जीतने की रेस में

हाईलाइट

  • मातसुयामा और इम अगस्ता मास्टर्स खिताब जीतने की रेस में

अगस्ता, 14 नवंबर (आईएएनएस)। इस साल मास्टर्स गोल्फ टूर्नामेंट में कोई भारतीय खिलाड़ी शिरकत नहीं कर रहा है, लेकिन कुछ एशियाई खिलाड़ी ऐसे हैं जो इस टूर्नामेंट की खिताब की रेस में हैं। कोरिया के सुंगजाए इम और जापान के हिडेकी मातसुमाया दूसरे राउंड के बाद आठ अंडर 136 का स्कोर कर संयुक्त रूप से पांचवें स्थान पर हैं।

यह दोनों पहले नंबर पर काबिज खिलाड़ियों से एक शॉट पीछे हैं।

22 साल के इम ने आगस्ता नेशनल ने दिन की शुरुआत में पहले राउंड के 10 होल पूरे किए और छह अंडर 66 का स्कोर किया। इसके बाद उन्होंने दूसरे राउंड में 70 का स्कोर किया।

कम उजाले के कारण जब दूसरे दिन का खेल स्थगित किया गया, तब मातसुयामा का स्कोर आठ अंडर है और उन्होंने सिर्फ 15 होल ही खेले हैं। वहीं चीनी ताइपे सी.टी. पैन ने भी दूसरे दिन 15 होल ही खेले और सात अंडर का स्कोर किया

इम, मातुसामाया और पैन यह खिताब जीतने वाले पहले एशियाई खिलाड़ी बनने की रेस में हैं। इस टूर्नामेंट में अभी तक एशिया की तरफ से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 2004 में आया था जब कोरिया के के.जे चोई ने तीसरा स्थान हासिल किया था।

थाईलैंड के जैज जानेवाटानानोंद अपने पहले मास्टर्स टूर्नामेंट में खेल रहे हैं। वह दूसरे दिन के 15 होल के खेल के बाद चार अंडर के स्कोर पर हैं। जापान के शुगो इमाहिरा ने 70 का स्कोर किया और वह संयुक्त रूप से 34वें स्थान पर हैं।

एकेयू/आरएचए

कमेंट करें
q1GY7