दावेदार: अगले साल भारत सीरीज के लिए मैक्सवेल को ऑस्ट्रेलियाई टीम में खेलने की उम्मीद

August 5th, 2022

हाईलाइट

  • अगले साल भारत सीरीज के लिए मैक्सवेल को ऑस्ट्रेलियाई टीम में खेलने की उम्मीद

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल को उम्मीद है कि वह अगले साल की शुरुआत में भारत में बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के लिए टेस्ट टीम में जगह के लिए दावेदार होंगे। हालांकि, उन्होंने कहा कि गॉल में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मौका नहीं मिलने से बेहद निराश हैं।

श्रीलंका में वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख रन स्कोरर के रूप में उभरने के बावजूद, वह मुख्य रूप से टेस्ट टीम से चूक गए, क्योंकि ट्रेविस हेड को पहले मैच से पहले फिट घोषित कर दिया गया था और दूसरे मैच में गॉल के ग्राउंड स्टाफ ने एक अच्छी बल्लेबाजी पिच तैयार की थी।

लेकिन मैक्सवेल ने कहा कि वह श्रीलंका में एक टेस्ट में खेलने से चूक गए थे। उन्हें विश्वास है कि वह 2023 में भारत में चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए टीम में बने रहेंगे। ऑलराउंडर ने 2017 से कोई टेस्ट नहीं खेला है। लेकिन मुख्य कोच के रूप में एंड्रयू मैकडॉनल्ड की नियुक्ति के साथ, वह पांच साल में पहली बार रेड-बॉल टीम में वापस आने की उम्मीद कर रहे हैं।

मैक्सवेल ने इंग्लैंड में हंड्रेड में खेलते हुए ईएसपीएन क्रिकइंफो को बताया, जब मुझे बताया गया कि मैं श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट में नहीं खेलूंगा, तो मैं निराश हो गया था। मुझे खुशी है कि हेडी (ट्रेविस हेड) ने अपना फिटनेस टेस्ट पास कर लिया क्योंकि मुझे एक खिलाड़ी के चोटिल होने के कारण टीम में शामिल होने पर खुशी नहीं होती।

दुर्भाग्य से, उन्होंने परिस्थितियों को बदल दिया। अगर दोनों टेस्ट के हालात समान होते तो मैं शायद खेलता। लेकिन उन्होंने थोड़ा बेहतर विकेट बनाया और चयनकर्ताओं ने सही फैसला किया। मैक्सवेल ने खुलासा किया कि वह विक्टोरिया जंक्शन ओवल में ट्रेनिंग सत्रों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, ताकि उन्हें अगले साल भारत टेस्ट श्रृंखला की तैयारी में मदद मिल सके।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.