माइकल वॉन ने बेयरस्टो की तारीफ की

Michael Vaughan praises Bairstow
माइकल वॉन ने बेयरस्टो की तारीफ की
क्रिकेट माइकल वॉन ने बेयरस्टो की तारीफ की

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने टेस्ट क्रिकेट में जॉनी बेयरस्टो की शानदार फॉर्म की सराहना करते हुए कहा कि मध्यक्रम का बल्लेबाज अपने क्रिकेट करियर के सबसे अच्छे दौर से गुजर रहे हैं। बेयरस्टो इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स और मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम के तहत टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए नए आक्रामक दृष्टिकोण के लिए एक असाधारण बल्लेबाज रहे हैं। उन्हें भारत के खिलाफ नाबाद 106 और 114 रनों की पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था। एजबेस्टन में भारत पर विकेट की जीत, जिसने उन्हें पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला 2-2 से बराबर करने और पटौदी ट्रॉफी को बरकरार करने में मदद की।

उन्होंने इंग्लैंड के लिए जो रूट (142) के साथ नाबाद 269 रन की साझेदारी की और 378 रन का सफलतापूर्वक लक्ष्य का पीछा किया, जो टेस्ट क्रिकेट में उनका सर्वोच्च लक्ष्य था। बेयरस्टो इस साल टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं, जिन्होंने आठ मैचों में 76.46 की औसत से 994 रन बनाए, जिसमें छह शतक और एक अर्धशतक शामिल है।

गुरुवार से शुरू हो रही टी20 सीरीज से आराम दिए जाने के बाद वह अगले हफ्ते भारत के खिलाफ वनडे में नजर आएंगे। वॉन ने डेली टेलीग्राफ से गुरुवार को कहा, जॉनी बेयरस्टो इस समय अच्छे दौर से गुजर रहे हैं, जिससे बल्लेबाज अपने करियर में केवल एक या दो बार ही गुजरते हैं, जब वे अच्छा महसूस करते हैं। मैंने 2002-03 में इसका अनुभव किया था, जब चीजें पूरी तरह से स्पष्ट थीं और रन बनाना आसान था। मैंने भारत के खिलाफ गर्मियों में बहुत रन बनाए और फिर ऑस्ट्रेलिया में एशेज में उस फॉर्म को जारी रखा।

वॉन ने कहा कि बेयरस्टो की शानदार फॉर्म ऐसी है कि उन्होंने पूर्व कप्तान जो रूट को भी मात दे दी है, जो खुद शानदार टेस्ट फॉर्म में हैं। वॉन ने आगे टिप्पणी की कि स्टोक्स और मैकुलम के रूप में इंग्लैंड के टेस्ट टीम में खिलाड़ियों ने 277, 299, 296 और 378 का पीछा करना कठिन नहीं बनाया है। उन्होंने कहा, मुझे वास्तव में नहीं लगता कि उन्होंने लक्ष्य का पीछा करने में मुश्किल बना दिया है। उन्होंने दृढ़ संकल्प और आक्रामकता के साथ खेला है, लेकिन साथ ही साथ महान कौशल भी दिखाया है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 July 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story