comScore

क्रिकेट: धोनी के भविष्य पर बोले मोरे, यह उनका फैसला

June 06th, 2020 17:35 IST
क्रिकेट: धोनी के भविष्य पर बोले मोरे, यह उनका फैसला

हाईलाइट

  • धोनी के भविष्य पर बोले मोरे, यह उनका फैसला

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज किरण मोरे ने कहा है कि महेंद्र सिंह धोनी फिट थे और वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण के लिए तैयार थे। बीसीसीआई ने कोरोनावायरस महामारी के कारण आईपीएल को अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर रखा है।

ऐसा माना जा रहा था कि धोनी अगर आईपीएल में खेलते हैं तो उनके पास इस साल आस्ट्रेलिया में होने वाले टी 20 विश्व कप में भी खेलने का मौका होगा, लेकिन आईपीएल के स्थगित होने से धोनी के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के भविष्य पर संदेह होने लगा है क्योंकि पूर्व कप्तान ने पिछले साल जुलाई में इंग्लैंड में हुए विश्व कप के बाद ही कोई भी मैच नहीं खेला है।

पूर्व चयनकर्ता प्रमुख मोरे ने स्पोटर्सक्रीडा से कहा, यह बहुत मुश्किल है। यह उनका फैसला है। वाकई में यह आसान नहीं होने वाला और धोनी के लिए भी काफी कठिन रहेगा। दिमाग कहता है कि आगे बढ़ो, लेकिन शरीर इसकी इजाजत नहीं देता। उन्होंने कहा, आईपीएल शुरू होने से पहले वह फिट थे और मैंने भी उनको नेट्स पर देखा था और वह काफी तैयार नजर आ रहे थे। टेनिस के खेल में आप 34 से 39 वर्ष की उम्र तक खेल में सर्वश्रेष्ठ रहते हो।

मोरे ने कहा, अगर आप अभी भी देश के लिए खेलने को लेकर इच्छुक हो और आपका दिमाग और शरीर इसकी अनुमति देता है तो आप वापसी कर सकते हैं। आशीष नेहरा ने भी तो वापसी की और उन्होंने बेहतर किया।

कमेंट करें
LbnHV