MI Vs CSK: धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई से भिड़ेंगे मुंबई के धुरंधर, आज दिल्ली में होगा 27 वां मुकाबला

MI Vs CSK: धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई से भिड़ेंगे मुंबई के धुरंधर, आज दिल्ली में होगा 27 वां मुकाबला
MI Vs CSK: धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई से भिड़ेंगे मुंबई के धुरंधर, आज दिल्ली में होगा 27 वां मुकाबला
हाईलाइट
  • इंडियन प्रीमियर लीग का 27 वां मुकाबला आज
  • दिल्ली में मुंबई से भिड़ेगी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग का 27 वां मुकाबला आज महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स और रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में शाम 7.30 बजे खेला जाएगा। IPL की पाइंट टेबल में चेन्नई की टीम 10 अंकों के साथ टॉप पर है। चेन्नई ने 6 मैच में से 5 मैच जीते हैं। जबकि 1 में हार झेलनी पड़ी। वहीं, मुंबई ने अब तक 6 मैच खेले हैं। जिसमें 3 में जीत और 3 में हार का सामना करना पड़ा है। पाइंट टेबल में 6 अंकों के साथ मुंबई चौथे स्थान पर है।

आईपीएल में दोनों टीमों के बीच 30 मुकाबले हुए हैं। जिनमें से 18 में मुंबई और 12 में चेन्नई ने जीत हासिल की है। सक्सेस रेट की बात की जाए तो चेन्नई के खिलाफ मुंबई का पलड़ा भारी है। मुंबई का सक्सेस रेट 60 प्रतिशत है। इस मैदान पर ये दोनों टीमें 7 साल बाद आमने-सामने होंगी। यहां दोनों के बीच एक ही मैच (2013) खेला गया, जिसमें चेन्नई ने मुंबई को 48 रन से हराया था। मुंबई टीम हमेशा ही चेन्नई पर भारी रही है। MI के खिलाफ पिछले 6 मैच में CSK टीम सिर्फ एक ही मैच जीत सकी है। यह जीत पिछले मुकाबले में ही मिली थी।

वैसे तो दिल्ली की पिच स्पिनर्स के लिए अनुकूल मानी जाती है, लेकिन इस सीज़न में पिच बल्लेबाज़ों के लिए मुफीद साबित हो रही है। पिछले मैच में भी पिच बिल्कुल सपाट थी। ऐसे में एक बार फिर यहां हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिल सकता है। ओस यहां भी अहम साबित होगी, ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी का फैसला कर सकती है। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में इस सीजन में 2 आईपीएल मैच हुए हैं। दोनों में बाद में बैटिंग करने वाली टीम जीती है। 

चेन्नई की संभावित प्लेइंग इलेवन- फाफ डू प्लेसिस, रुतुराज गायकवाड़, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, रविंद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), सैम कर्रन, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर और लुंगी नगिदी/ इमरान ताहिर

मुंबई की संभावित प्लेइंग इलेवन- क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, क्रुणाल पांड्या, कीरन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, जयंत यादव, नाथन कूल्टर नाइल, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट

Created On :   1 May 2021 8:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story