comScore

विश्व कप-2019 में पाकिस्तान टीम भारत के खिलाफ शुरुआत से गलत थी

June 20th, 2020 09:28 IST
विश्व कप-2019 में पाकिस्तान टीम भारत के खिलाफ शुरुआत से गलत थी

हाईलाइट

  • विश्व कप-2019 में पाकिस्तान टीम भारत के खिलाफ शुरुआत से गलत थी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और कोच वकार यूनिस ने कहा है कि 2019 विश्व कप में उनकी राष्ट्रीय टीम ने भारत के खिलाफ खेले गए मैच में शुरू से ही गलती की थी। भारतीय टीम ने इस मैच को डकवर्थ नियम के अनुसार 89 रनों से जीता था। वकार ने ग्लोफैंस क्यू20 पर बताया कि पाकिस्तान के पास पिछले साल विश्व कप में भारत के खिलाफ अपने बुरे प्रदर्शन को खत्म करने का मौका था लेकिन खराब फैसलों के कारण उन्हें नुकसान उठाना पड़ा।

वकार ने कहा, मुझे लगता है कि पाकिस्तान ने पिछले साल विश्व कप में टॉस से ही गलती करना शुरू कर दी थी। उन्हें लगा कि पिच काफी कुछ करेगी और उन्हें शुरुआत में विकेट मिल जाएंगे जो भारत को दबाव में डाल देंगे। उन्होंने कहा, लेकिन भारत के पास अनुभवी सलामी बल्लेबाज हैं और वह गेंदबाजों को सेट नहीं होने देते हैं। पिच ने भी ज्यादा कुछ किया नहीं और एक बार बल्लेबाजी चालू हुए तो उन्हें रोकना काफी मुश्किल था। उन्होंने इतने रन बना दिए कि पाकिस्तान के पास उनका कोई जबाव नहीं था।

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, इसलिए मुझे लगता है कि यह शुरुआत से की गई गलती की। टॉस जीतना और उस विकेट पर भारत को बल्लेबाजी के लिए बुलाना, इससे पाकिस्तान को मदद मिली और भारत बहुत शानदार था। विश्व कप में भारत पाकिस्तान से कभी भी नहीं हारा है। दोनों टीमों विश्व कप में सात बार आमने-सामने हुई हैं और सातों बार पाकिस्तान को जीत मिली है।

कमेंट करें
A0hNp