पाकिस्तानी एंकर ने किया विराट का सपोर्ट, पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा को किया ट्रोल 

Pakistani anchor supported Virat, trolled PCB chairman Rameez Raja
पाकिस्तानी एंकर ने किया विराट का सपोर्ट, पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा को किया ट्रोल 
क्रिकेट पाकिस्तानी एंकर ने किया विराट का सपोर्ट, पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा को किया ट्रोल 
हाईलाइट
  • विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ मात्र 61 गेंदो में 122 रनों की नाबाद शतकीय पारी खेली थी।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा इन दिनों भारतीय टीम पर किए गए अपने कमेंट्स की वजह से चर्चे में बने हुए हैं। हाल ही में रमीज एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर बात कर रहे थे। एंकर द्वारा एशिया कप के फाइनल में हार और इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टी-20 सीरीज में हार पर सवाल पूछा गया। लेकिन उन्होंने एशिया कप 2022 में अफगानिस्तान के खिलाफ तीन साल बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में विराट के लगाए गए शतक पर बयान दिया। जिस पर एंकर ने उन्हें ही ट्रोल कर दिया। 

दरअसल, पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा पाकिस्तानी न्यूज चैनल समा टीवी पर कहा कि, "एशिया कप 2022 के फाइनल में श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में हमारी टीम का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा और इसके चलते टीम को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। विराट कोहली ने एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ शतक लगाया तो भारतीय फैंस और मीडिया टीम के फाइनल में ना पहुंच पाने और टूर्नामेंट में खराब प्रदर्शन को भूल गई। लेकिन पाकिस्तानी फैंस और मीडिया ने ऐसा बिल्कुल नहीं किया जब बाबर आजम ने शतक लगाया। वे शतक की तारीफ करने की बजाय उन्हें उनके स्ट्राइक रेट को लेकर ट्रोल करने लगे।" 

इसके जवाब में समा टीवी की एंकर ने रमीज से कहा, "वो इसलिए क्योंकि विराट कोहली ने तीन साल तक अपना 71वां (अंतरराष्ट्रीय) शतक नहीं बनाया था। वरना यह इतना महत्वपूर्ण नहीं होता।"   

इसके जवाब में रमीज राजा ने आगे कहा, "आप किस बारे में बात कर रही हैं? उस मैच में चार बार विराट का कैच ड्रॉप किया गया था। वह भी चार बार अफगानिस्तान जैसी टीम के सामने। मेरा कहना यह है कि अगर कोई पाकिस्तानी बल्लेबाज शतक बनाता है तो इतना उत्साह क्यों नहीं है?"

रमीज के ऐसा बोलते ही एंकर ने उन्हें ट्रोल कर दिया और कहा कि, "उन चार कैच छूटने को तो मैं कुदरत का निज़ाम कहुंगी। क्योंकि यह "कुदरत का निज़ाम" इन दिनों बहुत प्रसिद्ध है।"

गौरतलब है कि एशिया कप 2022 में विरा़ट कोहली ने 1000 से अधिक दिनों के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक लगाया। उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ मात्र 61 गेंदो में 122 रनों की नाबाद शतकीय पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी में 12 चौके और 6 छक्के भी जड़े थे। साथ ही यह विराट का टी-20 इंटरनेशनल में पहला शतक था। 
 

Created On :   11 Oct 2022 11:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story