पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा ने सीरीज पूरी होने के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का आभार जताया

PCB chairman Rameez Raja thanked Cricket Australia after the series was completed
पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा ने सीरीज पूरी होने के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का आभार जताया
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा ने सीरीज पूरी होने के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का आभार जताया
हाईलाइट
  • राजा को लगा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के बाद पाकिस्तान को भविष्य में काफी फायदा होगा

डिजिटल डेस्क, लाहौर। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष रमिज राजा ने बुधवार को पाकिस्तान के खिलाफ बहु प्रारूप श्रृंखला के सफल समापन के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) का आभार जताया है। बहु-प्रारूप श्रृंखला मार्च में शुरू हुई जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला 1-0 से जीती, जिसके बाद पाकिस्तान ने वनडे सीरीज 2-1 से जीत ली और मंगलवार को एकमात्र टी20 में ऑस्ट्रेलिया के विजयी होने के साथ समाप्त हुई।

राजा ने एक पीसीबी बयान में कहा, इस महान देश की पेशकश को प्रत्यक्ष रूप से देखने और अनुभव करने के बाद, मुझे विश्वास है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी और अधिकारी नई यादों के साथ घर लौटेंगे। मैं क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को अपने सर्वश्रेष्ठ उपलब्ध खिलाड़ियों के साथ आने के लिए दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं।

ऑस्ट्रेलिया का पाकिस्तान का दौरा 24 साल के अंतराल के बाद पहली बार देश में आया था। राजा ने बहु-प्रारूप श्रृंखला में प्रदर्शित आचरण और क्रिकेट की सराहना की। राजा ने कहा, तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला एक शानदार सीरीज थी, जहां दोनों देशों ने अपनी पूरी क्षमता को प्रदर्शित किया, जबकि सफेद गेंद वाले क्रिकेट ने दोनों टीमों की उच्च क्षमता की पुष्टि की।

राजा को लगा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के बाद पाकिस्तान को भविष्य में काफी फायदा होगा। उन्होंने आगे कहा, विश्व क्रिकेट दोनों टीमों के लिए गर्व और आभारी है, जिस तरह से उन्होंने इस श्रृंखला को खेला और पाकिस्तान के भीतर और बाहर क्रिकेट प्रशंसकों का दिल और दिमाग जीता है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि पाकिस्तान पहले की तुलना में बेहतर स्थिति में है।

राजा ने रावलपिंडी, कराची और लाहौर में स्टेडियमों के साथ-साथ सुरक्षा, सरकार, वाणिज्यिक पहलू और प्रसारण में विभिन्न हितधारकों को धन्यवाद भी दिया।

आईएएनएस

Created On :   6 April 2022 3:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story