comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

पीकेएल-7 : पहली बार फाइनल खेलने के लिए बेंगलुरु से भिड़ेगी दिल्ली

October 16th, 2019 09:30 IST
 पीकेएल-7 : पहली बार फाइनल खेलने के लिए बेंगलुरु से भिड़ेगी दिल्ली

अहमदाबाद, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)। दबंग दिल्ली प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में आज यहां ट्रांसस्टेडिया स्थित ईका एरेना स्टेडियम में होने वाले पहले सेमीफाइनल मैच में मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ मैट पर उतरेगी।

दबंग दिल्ली अगर यह मुकाबला जीत जाती है तो वह पीकेएल के इतिहास में पहली बार फाइनल में पहुंचेगी। वहीं, बेंगलुरु की कोशिश लगातार दूसरी बार खिताब जीतने की होगी।

बेंगलुरु ने अपने पिछले मुकाबले में अतिरक्ति समय तक गए मैच में यूपी योद्धा को रोमांचक अंदाज में हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया है। दिल्ली की टीम ग्रुप चरण में शीर्ष पर रहने के कारण सीधे ही सेमीफाइनल में पहुंच गई थी। पीकेएल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि दिल्ली की टीम ने लीग चरण का अंत पहले स्थान के साथ किया है।

दबंग दिल्ली के कोच कृष्ण कुमार हुडा ने सेमीफाइनल की पूर्वसंध्या पर आईएएनएस से कहा, सेमीफाइनल मैच हर टीम जीतने के लिए खेलती हैं क्योंकि इसके बाद फिर आपको मौका नहीं मिलता। यह एक नॉक आउट मैच है और दोनों टीमें अपना सर्वश्रेष्ठ देने कीे कोशिश करेंगी। सेमीफाइनल में चारों टीमें अच्छी हैं और जो सबसे कम गलती करेगी वह जीतेगी।

बेंगलुरु के मशहूर रेडर पवन कुमार सहरावत ने पिछले मैच में 20 अंक लेकर एक बार फिर से टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया।

दबंग दिल्ली ने 22 मैचों में 15 जीत के साथ 85 अंक लेकर शीर्ष स्थान के साथ लीग चरण का समापन किया था। बेंगलुरु ने 22 मैचों में 11 जीत के साथ 64 अंक लेकर प्लेआफ में जगह बनाई थी जहां उसने यूपी योद्धा को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

कमेंट करें
TBv4z