comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

पीकेएल-7 : यू-मुम्बा से भिड़ेगी हरियाणा स्टीलर्स की टीम (प्रीव्यू)

October 09th, 2019 20:00 IST
 पीकेएल-7 : यू-मुम्बा से भिड़ेगी हरियाणा स्टीलर्स की टीम (प्रीव्यू)

ग्रेटर नोएडा, 9 अक्टूबर (आईएएनएस)। हरियाणा स्टीलर्स की टीम प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में लीग चरण के अपने अंतिम मुकाबले में गुरुवार को यहां शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में यू-मुम्बा के खिलाफ मैट पर उतरेगी।

हरियाणा ने अपने पिछले मुकाबले में तेलुगू टाइटंस को 52-32 से करारी शिकस्त दी थी और टीम अब यहां भी अपने उसी प्रदर्शन को बरकरार रखना चाहेगी। टीम के स्टार रेडर प्रशांत कुमार राय का मानना है कि यू-मुम्बा के खिलाफ होने वाला मुकाबला प्लेऑफ की तैयारियों के लिए मदद करेगा।

प्रशांत ने कहा, प्लेऑफ में क्वालीफाई कर लेने के बावजूद अपने अंतिम लीग मैच में हम अपनी पूरी क्षमता के साथ खेलेंगे। नॉकआउट से पहले यह मैच हमारे लिए अपनी तैयारियों के लिहाज से अच्छा होगा। प्लेऑफ खेलने से पहले अपने खेल में सुधार करने का हमारे पास यह अंतिम मौका है।

उन्होंने कहा कि यू-मुम्बा के खिलाफ उनकी टीम बढ़े हुए मनोबल के साथ उतरेगी क्योंकि टीम इस सीजन की शुरुआत में उन्हें हरा चुकी है।

प्रशांत ने कहा, हम टूर्नामेंट की शुरुआत में यू-मुम्बा को हरा चुके हैं और अब कल (गुरुवार को) होने वाले मुकाबले में हम बढ़े हुए मनोबल के साथ उतरेंगे। तेलुगू टाइटंस को हराने के बाद टीम का मूड बहुत अच्छा है और साथ ही हमें पांच दिन का ब्रेक भी मिला था। इसलिए खिलाड़ी अब पूरी तरह से तरोताजा हैं।

हरियाणा स्टीलर्स को हालांकि यू-मुम्बा के फजल अत्राचली और सुरेंद्र सिंह के सतर्क रहने की जरूरत है। प्रशांत ने कहा कि स्टीलर्स के पास यू-मुम्बा के मुख्य खिलाड़ियों के लिए रणनीति होगी।

उन्होंने कहा, यू-मुम्बा टीम के मुख्य खिलाड़ियों के लिए हमारे पास एक रणनीति होगी। हालांकि हम किसी एक खिलाड़ी पर ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं। हरियाणा स्टीलर्स की टीम में सभी खिलाड़ी इस चीज को सुनिश्चित करते हैं कि वे अपनी रणनीतियों को बेहतर तरीके से लागू करें।

कमेंट करें
N3t4X