comScore

पीकेएल-7 : घरेलू चरण के आखिरी मैच में तेलुगू टाइटंस से भिड़ेगा हरियाणा स्टीलर्स

October 03rd, 2019 17:19 IST
पीकेएल-7 : घरेलू चरण के आखिरी मैच में तेलुगू टाइटंस से भिड़ेगा हरियाणा स्टीलर्स

पंचकुला (हरियाणा), 3 अक्टूबर (आईएएनएस)। हरियाणा स्टीलर्स की टीम प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में यहां ताऊ देवी लाल स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में जारी घरेलू चरण के आखिरी मुकाबले में शुक्रवार को तेलुगू टाइटस के खिलाफ मैट पर उतरेगी।

अपने पिछले मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ मिली हार के बाद हरियाणा स्टीलर्स की टीम इस मैच में वापसी कर जीत के साथ अपने घरेलू चरण का समापन करना चाहेगी।

विकास कंडोला के नेतृत्व में हरियाणा स्टीलर्स लीग में शानदार फॉर्म में कर रही है। रेडर प्रशांत कुमार राय और विनय भी, जरूरत पड़ने पर विकास का अच्छा साथ निभा रहे हैं। प्रशांत ने पिछले मैच में सुपर-10 लगाते हुए 17 प्वाइंटस हासिल किए थे।

प्रशांत ने कहा, हम पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं और तेलुगू टाइटंस के लिए प्लेऑफ में क्वालीफाई करना बेहद मुश्किल है। टीम हालांकि तेलुगू से मिलने वाली चुनौती को लेकर सतर्क है और हम अपनी पूरी ताकत के साथ खेलेंगे। बेशक मैच हमारे घरेलू मैट पर खेले जा रहे हैं, लेकिन हमने यहां अब तक केवल एक ही मैच जीता है। इसलिए तेलुगू टाइटंस के खिलाफ होने वाला मुकाबला हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण है और हम इस मैच से वापसी करना चाहते हैं।

कप्तान धर्मराज चेरालथन के नेतृत्व में हरियाणा की डिफेंस तेलुगू टाइटंस के खिलाफ खुद को साबित करना चाहेगी। तेलुगू टाइटंस की टीम अंकतालिका में नौवें नंबर पर है और अब उसका प्लेऑफ में पहुंचना ना के बराबर है। मेजबान हरियाणा हालांकि इसके बावजूद तेलुगू टाइटंस को हल्के में नहीं लेना चाहेगी।

प्रशांत ने कहा, पिछले कुछ मैचों से हम डिफेंस में अच्छा नहीं कर पा रहे हैं। कभी डिफेंस अच्छा करता है तो कभी ओफेंस। इन दोनों के बीच तालमेल का अभाव है। लेकिन अगले कुछ दिनों में हमें इसमें लय हासिल करना चाहिए।

पिछले मैच में सुपर-10 लगाने के बावजूद प्रशांत अपने प्रदर्शन से खुश नहीं है। उन्होंने कहा, अगर टीम जीतती तो मुझे खुशी होती, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अगर हम मैच हार जाते हैं तो फिर स्कोर का कोई मायने नहीं रह जाता है। मैं चोट के बाद लौटा हूं, इसलिए बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ किए गए प्रदर्शन से मेरा आत्मविश्वास बढेगा।

-- आईएएनएस

कमेंट करें
oBbjE