प्रो कबड्डी लीग में रेडर पवन सहरावत दिखेंगे नए अवतार में

Raider Pawan Sehrawat will be seen in a new avatar in Pro Kabaddi League
प्रो कबड्डी लीग में रेडर पवन सहरावत दिखेंगे नए अवतार में
कबड्डी प्रो कबड्डी लीग में रेडर पवन सहरावत दिखेंगे नए अवतार में
हाईलाइट
  • प्रो कबड्डी लीग में रेडर पवन सहरावत दिखेंगे नए अवतार में

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के आगामी नौवें सीजन में तमिल थलाइवाज के लिए खेलने वाले स्टार रेडर पवन सहरावत अपनी नई फ्रेंचाइजी में अपने कार्यकाल का आनंद ले रहे हैं।पिछले महीने पीकेएल नीलामी इतिहास में सबसे महंगे खिलाड़ी रहे पवन सहरावत ने सीजन की शुरूआत से पहले एक स्पष्ट बातचीत में अपनी पसंद और नापसंद का खुलासा किया।स्टार स्पोर्ट्स इंडिया द्वारा कू ऐप पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, सहरावत ने खुलासा किया कि उन्हें अपने पसंदीदा कसरत के बारे में बात करने के साथ-साथ और क्या पसंद है।स्टार रेडर ने यह भी कहा कि उन्होंने हाल ही में रैपिड-फायर राउंड में तमिल में विक्रम फिल्म देखी, जो उन्हें पसंद आई।

उन्होंने कू पर पोस्ट किया, हाई-फ्लायर पवन सहरावत का पसंदीदा वर्कआउट क्या है? तमिल थलाइवाज रेडर से सीजन 9 में लाइव देखने के लिए तैयार हो जाएं। जो 7 अक्टूबर से शुरू होगा।सहरावत को तमिल थलाइवाज ने 2.26 करोड़ रुपये की बोली में खरीदा था। वह पिछले तीन सीजन के लिए सर्वश्रेष्ठ रेडर रहे हैं और तमिल-आधारित टीम को अंतिम गौरव के करीब ले जाने की क्षमता रखते हैं।हरियाणा स्टीलर्स ने पवन सहरावत को पाने के लिए 1 करोड़ रुपये की बोली लगानी शुरू की, जबकि तमिल थलाइवाज ने उनके लिए 1.50 करोड़ रुपये की बोली लगाई और अंतत: यू मुंबा से प्रतिस्पर्धा को देखते हुए 2.26 करोड़ रुपये की भारी बोली के साथ उन्हें प्राप्त किया।पीकेएल की बात करें तो यह टूर्नामेंट 7 अक्टूबर से शुरू होगा और दिसंबर के मध्य तक चलेगा। लीग चरण का आयोजन बेंगलुरु, पुणे और हैदराबाद में किया जाएगा।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Sep 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story