महामारी के दौरान एक पैर पर बल्लेबाजी का अभ्यास करते थे रूट, पिता मैट का खुलासा

Root used to practice batting on one leg during the pandemic, reveals father Matt
महामारी के दौरान एक पैर पर बल्लेबाजी का अभ्यास करते थे रूट, पिता मैट का खुलासा
क्रिकेट महामारी के दौरान एक पैर पर बल्लेबाजी का अभ्यास करते थे रूट, पिता मैट का खुलासा
हाईलाइट
  • दूसरे टेस्ट के अंतिम दिन रूट की बल्लेबाजी अहम होगी
  • क्योंकि इंग्लैंड तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 की बढ़त लेना चाहेगा

डिजिटल डेस्क, नॉटिंघम। इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज जो रूट के पिता मैट ने दुनिया में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बनने के लिए अपने बेटे के समर्पण के बारे में खुलासा किया कि कोरोना महामारी के दौरान संतुलन बनाने के लिए रूट एक पैर पर बल्लेबाजी करने का अभ्यास करते थे।मैट ने कहा, कोविड के दौरान जो रूट संतुलन बनाने के लिए एक पैर पर एक घंटे तक बल्लेबाजी करते थे।जो रूट ने न्यूजीलैंड के खिलाफ नॉटिंघम में चल रहे दूसरे टेस्ट में पहली पारी में 176 रन बनाकर एक और शानदार प्रदर्शन किया। यह 27वां टेस्ट टन था और 2021 की शुरुआत के बाद से उनका 10वां शतक था।

शतक आश्चर्यजनक रूप से उल्लेखनीय था, क्योंकि रूट के पास 26 चौके और सिर्फ एक छक्का शामिल था, जो दर्शाता है कि वह अपना समय बिताने के लिए तैयार थे और क्रीज पर अपनी लंबी पारी खेलने के लिए 353 मिनट का समय लिया।मैट ने कहा, रूट सिर्फ बल्लेबाजी पसंद करते हैं। एक बच्चे की तरह, जहां भी उन्हें कोई गेंदबाजी करेगा, वह बल्लेबाजी के लिए तैयार रहेंगे। उन्हें बस बल्लेबाजी करना पसंद है।दूसरे टेस्ट के अंतिम दिन रूट की बल्लेबाजी अहम होगी, क्योंकि इंग्लैंड तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 की बढ़त लेना चाहेगा।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Jun 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story