रसेल टी20 विश्व कप खेलना चाहते हैं लेकिन विंडीज उनकी शर्तें माने

Russell wants to play T20 World Cup but West Indies agree to his conditions
रसेल टी20 विश्व कप खेलना चाहते हैं लेकिन विंडीज उनकी शर्तें माने
क्रिकेट रसेल टी20 विश्व कप खेलना चाहते हैं लेकिन विंडीज उनकी शर्तें माने
हाईलाइट
  • रसेल ने 67 टी20 मैच खेले हैं और 2012 तथा 2016 में दो बार विश्व कप जीतने वाली विंडीज टीम का हिस्सा रहे हैं

डिजिटल डेस्क,  ब्रिजटाउन (बारबाडोस)। वेस्ट इंडीज के आलराउंडर आंद्रे रसेल ने कहा है कि वह दो महीने बाद ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप में अपनी टीम का हिस्सा बनाना चाहते हैं लेकिन उन्होंने साथ ही कहा कि क्रिकेट वेस्ट इंडीज उनकी शर्तों को भी माने। रसेल आखिरी बार अपने देश के लिए दुबई में पिछले साल टी20 विश्व कप में खेले थे। उन्होंने कहा कि 34 साल की उम्र में उनकी इच्छा है कि वह अपने देश के लिए विश्व कप जीतें।

अपने पूर्व टीम साथी डैरेन सैमी के साथ बात करते हुए रसेल ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, मैं हमेशा खेलना चाहता हूँ और देश को वापस कुछ देना चाहता हूँ लेकिन यदि क्रिकेट वेस्ट इंडीज कुछ चीजों पर सहमत नहीं होता है तो फिर इसका क्या फायदा है। रसेल ने कहा कि उन्हें मेरी शर्तों का सम्मान करना होगा।

रसेल ने कहा, हमारा परिवार है और हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हम उन्हें सर्वश्रेष्ठ अवसर दे सकें। मेरे पास एक ही करियर है। ऐसा नहीं है कि मैं फिर से कुछ शुरू कर सकूं। मैं 34 साल का हूँ और देश के लिए एक और विश्व कप या दो और जीतना चाहता हूँ। मैं रोज-दर-रोज आगे बढ़ रहा हूँ।

रसेल ने 67 टी20 मैच खेले हैं और 2012 तथा 2016 में दो बार विश्व कप जीतने वाली विंडीज टीम का हिस्सा रहे हैं। रसेल की यह प्रतिक्रिया विंडीज के कोच फिल सिमंस के शीर्ष खिलाड़ियों के उपलब्ध न होने की निराशा व्यक्त करने के कुछ दिन बाद आयी है। क्रिस गेल, सुनील नारायण और रसेल जैसे शीर्ष खिलाड़ियों ने विश्व कप को लेकर अपनी अनिच्छा जाहिर की थी। हालांकि रसेल ने कहा है कि वह तैयारियों में शामिल होना चाहते हैं।

 

 (आईएएनएस)

यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Aug 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story