Sania Mirza ने 4 महीने में 26 किलो घटाया अपना वजन, शेयर की मोटिवेशनल पोस्ट

Sania Mirza loses 26 kgs in 4 months shares motivational post
Sania Mirza ने 4 महीने में 26 किलो घटाया अपना वजन, शेयर की मोटिवेशनल पोस्ट
Sania Mirza ने 4 महीने में 26 किलो घटाया अपना वजन, शेयर की मोटिवेशनल पोस्ट
हाईलाइट
  • सानिया ने अक्‍टूबर 2018 में बेटे को जन्‍म दिया था
  • सानिया ने सोमवार को फैन्स के साथ अपनी दो तस्वीरें शेयर की
  • सानिया मिर्जा ने चार महीने में अपना वजन 26 किलो तक कम कर लिया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने कुछ दिन पहले ही दो साल बाद टेनिस कोर्ट में वापसी की है। उन्होंने केवल चार महीने में अपना वजन 26 किलो तक कम कर लिया है। सानिया की तस्वीर फिलहाल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। मां बनने के बाद सानिया का वजन 89 किलो तक पहुंच गया था और इसके बाद खुद को फिर से फिट करने की मुहिम में जुटी सानिया ने अपना वजन 63 किलो कर लिया है।

 

 

टेनिस खिलाड़ी सानिया ने सोमवार को फैन्स के साथ अपनी दो तस्वीरें शेयर की। पहली में उन्होंने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जो उनके मां बनने के बाद की है। इसके साथ एक ताजा तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें वह पहले जैसी फिट नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में सानिया फिट नजर आ रही हैं।

सानिया ने अपनी इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "अगर मैं यह कर सकती हूं तो कोई भी यह कर सकता है।" इन तस्वीरों के साथ सानिया ने अपने कैप्शन की शुरूआत "89 किलो बनाम 63" लिखकर की। 

मालूम हो कि सानिया मिर्जा ने हाल ही में टेनिस कोर्ट में वापसी करने के बाद अपना 42वां टाइटल जीता है। सानिया ने अक्‍टूबर 2018 में बेटे को जन्‍म दिया था। उन्‍होंने पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से अप्रैल 2010 में शादी रचाई थी। मां बनने के बाद भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपना अगला लक्ष्य फैन्स के सामने पहले ही साफ कर दिया था कि वह जल्द से जल्द टेनिस के कोर्ट पर वापसी करना चाहती हैं।  

Created On :   10 Feb 2020 3:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story