एलान: आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए स्कॉटलैंड ने 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की

September 23rd, 2022

हाईलाइट

  • आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए स्कॉटलैंड ने 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की

डिजिटल डेस्क, ग्लासगो। अनुभवी बल्लेबाज रिची बेरिंगटन को अगले महीने आस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए गुरुवार को स्कॉटलैंड का कप्तान बनाया गया। मैट क्रॉस उपकप्तान और विकेटकीपर होंगे। 15 सदस्यीय टीम में लेग स्पिन आलराउंडर क्रिस ग्रीव्स भी शामिल हैं, जिन्होंने पिछले साल टी20 विश्व कप में स्कॉटलैंड में डेब्यू किया था और पहले दौर में बांग्लादेश के खिलाफ मैच जिताने वाले 45 रन बनाकर सुर्खियों में आए थे।

टीम में अनकैप्ड ब्रैंडन मैकमुलेन भी शामिल हैं जिन्होंने रिजनल श्रृंखला में प्रभावित किया और ए टीम के एक वास्तविक आलराउंडर के रूप में बेहतर किया। वह टीम को किसी भी भूमिका में योगदान देंगे। बल्ले से बेरिंगटन और क्रॉस के अलावा जॉर्ज मुन्से और कैलम मैकलियोड भी अहम भूमिका निभाएंगे।

मुख्य कोच शेन बर्गर ने कहा, हम टी20 विश्व कप के लिए अपने 15 खिलाड़ियों की घोषणा करने के लिए बहुत खुश और उत्साहित हैं। हमने 15 खिलाड़ियों का चयन किया है जो हमें विश्वास है कि वे अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

टी 20 विश्व कप 2022 में उनका पहला मैच 17 अक्टूबर को होबार्ट के बेलेरिव ओवल में वेस्टइंडीज के खिलाफ होगा, इसके बाद सप्ताह में बाद में उसी स्थान पर आयरलैंड और जिम्बाब्वे से भिड़ेंगे।

स्कॉटलैंड की टीम: रिचर्ड बेरिंगटन (कप्तान), जॉर्ज मुन्से, माइकल लेस्क, ब्रैडली व्हील, क्रिस सोल, क्रिस ग्रीव्स, सफ्यान शरीफ, जोश डेवी, मैथ्यू क्रॉस, कैलम मैकलियोड, हमजा ताहिर, मार्क वाट, ब्रैंडन मैकमुलेन, माइकल जोन्स और क्रेग वालेस।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.