यूसुफ पठान और मिचेल जॉनसन के बीच में हुई भीड़ंत, वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल 

Scuffle between Yusuf Pathan and Mitchell Johnson in the League of Legends, the video is going viral on social media
यूसुफ पठान और मिचेल जॉनसन के बीच में हुई भीड़ंत, वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल 
लीजेंड्स लीग यूसुफ पठान और मिचेल जॉनसन के बीच में हुई भीड़ंत, वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल 
हाईलाइट
  • गौतम गंभीर की अगुवाई वाली इंडिया कैपिटल्स ने मुकाबले को 4 विकेटों जीतकर लीजेंड्स लीग के फाइनल में जगह बनाई।

डिजिटल डेस्क, जोधपुर। लीजेंड्स लीग का पहला क्वालिफायर मुकाबला कल जोधपुर के मैदान पर भीलवाड़ा किंग्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच खेला गया। दोनों ही टीमों के बीच कांटे का मुकाबला देखने को मिला। अंत में गौतम गंभीर की अगुवाई वाली इंडिया कैपिटल्स ने मुकाबले को 4 विकेटों जीतकर फाइनल में जगह बनाई। लेकिन मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में इंडिया कैपिटल्स के गेंदबाज मिचेल जॉनसन और भीलवाड़ा किंग्स के बल्लेबाज यूसुफ पठान मैच के दौरान आपस में हाथापाई करते दिखाई दे रहे हैं। 

जॉनसन ने दिया पठान को धक्का 

दरअसल, यह वायरल वीडियो मैच की पहली पारी का यह जब भीलवाड़ा किंग्स की टीम बल्लेबाजी कर रही थी। मैच का 19वां ओवर कर रहे मिचेल जॉनसन भीलवाड़ा किंग्स के बल्लेबाज यूसुफ पठान को कुछ कहते दिखाई दे रहे हैं। जिसके जवाब में यूसुफ ने भी जॉनसन को कुछ कहा। दोनों ही खिलाड़ियों के बीच कहासुनी हुई। लेकिन देखते ही देखते दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे के करीब आ गए और मिचेल जॉनसन ने यूसुप पठान को धक्का दे दिया। इसके बाद मैदान पर मौजूद खिलाड़ियों और अंपायर ने दोनों को अलग किया। वीडियो के आखिर में मिचेल जॉनसन अपनी कैप लेकर हंसते हुए वहां से चले गए। 

जॉनसन पर लग सकता हैं एक मैच का बैन 

रिपोर्ट के अनुसार, बीच मैदान पर हुई इस घटना से लीजेंड्स लीग के ऑर्गनाइजर्स नाराज हैं। इसलिए आईसीसी के नियमों के अनुसार झगड़े की शुरुआत करने वाले मिचेल जॉनसन पर एक मैच का बैन लगाया जा सकता है। अगर जॉनसन पर एक मैच का बैन लगा तो वो लीजेंड्स लीग के फाइनल मुकाबले से बाहर हो जाएंगे। टीम के मुख्य गेंदबाज का बाहर होना इंडिया कैपिटल्स के लिए बहुत बड़ा झटका साबित हो सकता है। 

कैसा रहा मैच का हाल? 

गौरतलब है कि, जोधपुर में खेले गए इस मुकाबले में गौतम गंभीर की अगुवाई वाली टीम इंडिया कैपिटल्स ने 4 विकेटों से जीत हासिल की। मुकाबले की शुरुआत में भीलवाड़ा किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट गवांकर 226 रनों का पहाड़ जैसा टोटल हासिल किया। भीलवाड़ा किंग्स की ओर से शेन वॉटसन ने 65, विलियन पोर्टरफील्ड ने 59 और यूसुफ पठान ने 48 रनों की नाबाद पारी खेली। इंडिया कैपिटल्स की ओर से मिचेल जॉनसन ने सबसे अधिक 2 विकेट हासिल किए। 

227 रनों का पीछा करने उतरी इंडिया कैपिटल्स की टीम ने 19.3 ओवर में 6 विकेट गवांकर लक्ष्य हासिल कर लिया। कैपिटल्स की ओर से रॉस टेलर ने 84 और एश्ले नर्स ने 60 रनों की नाबाद पारी खेल अपनी टीम को लीजेंड्स लीग के फाइनल में पहुंचाया। 

Created On :   3 Oct 2022 8:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story