भारत में सीरीज खेल रहे साउथ अफ्रीकी स्टार खिलाड़ी की बेटी का हुआ निधन

South African stars daughter playing series in India dies
भारत में सीरीज खेल रहे साउथ अफ्रीकी स्टार खिलाड़ी की बेटी का हुआ निधन
भारत बनाम साउथ अफ्रीका भारत में सीरीज खेल रहे साउथ अफ्रीकी स्टार खिलाड़ी की बेटी का हुआ निधन
हाईलाइट
  • डेविड मिलर की बेटी का निधन हो गया है।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। साउथ अफ्रीकी टीम के स्टार बल्लेबाज डेविड मिलर भारत के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रहे हैं। लेकिन सीरीज के बीच डेविड मिलर के लिए एक बहुत ही बुरी खबर आई है। जिसने मिलर के साथ सभी क्रिकेट फैंस को भी अंदर से झकझोर कर रख दिया है। डेविड मिलर की बेटी का निधन हो गया है। मिलर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी।   

शेयर की गई इस वीडियो में मिलर और उनकी बेटी साथ में मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार मिलर की बेटी को कैंसर था और मिलर की शेयर की गई इस वीडियो में भी उनकी बेटी की कई फोटोज में सिर पर बाल नहीं दिखाई दे रहे हैं। जिस वजह से उनकी बेटी के निधन का कारण कैंसर माना जा रहा है। हालांकि मिलर ने ऐसी कोई भी जानकारी साझा नहीं की। 

 

इसके अलावा मिलर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी बेटी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, "मेरी स्कट मैं तुम्हें बहुत ज्यादा मिस करूंगा! तुम फाइट करने के जुनून को एक अलग लेवल तक ले गई। हमेशा शानदार तरीके से पॉजिटिव रही और चेहरे पर मुस्कान रहा। तुमने मुझे काफी कुछ सिखाया है।"

शानदार फॉर्म में चल रहे हैं मिलर

गौरतलब है कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज खेली जा रही है और सीरीज का दूसरा मुकाबला कल रविवार को रांची के मैदान पर खेला जाएगा। सीरीज में डेविड मिलर कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं। मिलर ने वनडे सीरीज के पहले मैच में नाबाद 75 रनों की पारी खेल अपनी टीम को जीत दिलाई थी।

साथ ही वनडे सीरीज से पहले हुई टी-20 सीरीज में भी मिलर ने शानदार प्रदर्शन किया था। मिलर ने दूसरे टी-20 मुकाबले में शानदार शतकीय पारी खेलते हुए 106 रनों की नाबाद पारी खेली थी। 
 

Created On :   8 Oct 2022 5:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story